फंदे से लटकाकर पत्नी को फरार हुआ पति

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली। हरियाणा के पानीपत में पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी एक युवती ने पानीपत के ही विकास नगर के रहने वाले नीरज से प्रेम विवाह किया था। युवती की ये दूसरी शादी थी यह शादी अंतरजातीय थी जिसे नीरज के परिजन स्वीकार नहीं कर सके।

इसके चलते दोनों पति-पत्नी अलग रहने लगे आरोप है कि कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन बाद में पीड़िता का पति परिवार के साथ मिलकर उसे परेशान करने लगा। बात-बात पर उसे जातिसूचक गालियां दी जाने लगी यह सिलसिला लगातार चलता रहा और वह बर्दाश्त करती गई।

पीड़िता के मुताबिक, एक दिन हद हो गई जब उसके पति ने उसे पानी में नशीला पदार्थ पिलाया और जबरन उससे सुसाइड नोट लिखवा लिया पीड़िता ने बताया कि इसके बाद पति उसे फांसी के फंदे पर लटका कर फरार हो गया, जब उसकी बेटी ने देखा तो उसने अपने मामा और नानी को इसकी सूचना दी इसके बाद उन्होंने फंदे से नीचे उतारा गया।

फिर महिला को अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए अस्पताल में लगभग 15 दिन तक वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ती रही हालांकि उसकी जान तो बच गई लेकिन फिलहाल वह चलने-फिरने और बिस्तर से उठने से भी लाचार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button