मैं राज्य की विकास यात्रा को आगे बढ़ाऊंगा : मोहन यादव

  • तोमर विधानसभा के अध्यक्ष, राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा डिप्टी सीएम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश के मनोनीत सीएम मोहन यादव ने कहा कि मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए मैं पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा को धन्यवाद देता हूं। यह केवल भाजपा पार्टी ही है जो मेरे जैसे छोटे कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। मैं राज्य की विकास यात्रा को आगे बढ़ाऊंगा। उधर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को नया विधानसभा अध्यक्ष नामित किया गया है।
निवर्तमान वित्त मंत्री और मंदसौर से दो बार के विधायक जगदीश देवड़ा और रीवा से निवर्तमान जनसंपर्क मंत्री विधायक राजेंद्र शुक्ला को उप मुख्यमंत्री चुना गया है। बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष के लक्ष्मण और राष्ट्रीय  सचिव आशा लाकड़ा सहित भाजपा पर्यवेक्षकों ने विजयी विधायकों के नामों पर चर्चा की। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा समर्थित मोहन यादव ने शिवराज सिंह चौहान सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री के रूप में कार्य किया।
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भगवा पार्टी द्वारा 230 में से 163 सीटें जीतकर सत्ता विरोधी लहर को सफलतापूर्वक हराने के 10 दिन बाद यादव को निर्वाचित मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त किया गया है।

Related Articles

Back to top button