मेरा मान सरकार ने रखा, तो मैं उनका सम्मान क्यों न करूं: जयंत

अमरोहा। अमरोहा के रजबपुर में रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि आज देश नए पड़ाव पर है। अप्रत्याशित राजनीतिक माहौल के बीच लगातार दस साल देने के बाद तीसरी बार भाजपा नए नारे के साथ चुनाव में खड़ी है। जयंत चौधरी  भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे।

बीस मिनट के अपने संक्षिप्त संबोधन में उन्होंने विपक्ष पर जमकर तंज कसा। जयंत ने कहा कि अमरोहा जिले की पहचान किसान से होती है। चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने में भले ही देरी हुई, लेकिन भाजपा ने इस पर मुहर लगाई। पहली सरकारों ने इसके बारे में एक बार नहीं सोचा। मेरा मान सरकार रख रही है, तो मैं क्यों न उनका सम्मान करूं। दस साल विपक्ष में रहने के बाद आवाज उठाई।

अब सत्ता के साथ रहकर किसानों और मजदूरों को उनका हक दिलाने का काम किया जाएगा। किसान मजदूर ने देश को गति देने का काम किया है। मेरे दिल और रगों में भी किसानों हैं। 2005 के बाद अब फिर हम भाजपा के साथ हैं। प्रधानमंत्री ने जो कहा, वो किया। यह जनता भली भांति जान रही है। पीडीए पर उन्होंने कहा कि अपने हित के लिए ही उन्होंने काम किया है। मेरा परिवार किसान और जनता है। आप लोगों का सम्मान ही मेरा सम्मान होगा।

Related Articles

Back to top button