अखिलेश यादव से मिले इमरान मसूद, स्टार प्रचारक की तरह करेंगे काम

Imran Masood met Akhilesh Yadav, will act like a star campaigner

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने बृहस्पतिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब घंटे भर बातचीत हुई। जल्द ही इमरान सपा की सदस्यता भी लेंगे, लेकिन वह खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे। लेकिन, बतौर स्टार प्रचारक पश्चिमी यूपी में सपा उम्मीदवारों को जिताने में जुटेंगे।

बता दें कि पिछले सप्ताह इमरान मसूद ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने सपा की सदस्यता लेने का एलान किया था, लेकिन सदस्यता लेने नहीं आए। इसे उनकी नाराजगी के रूप में देखा जा रहा था। मगर बृहस्पतिवार को उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश से मुलाकात की।

इमरान ने कहा कि वह प्रदेश में भाजपा का सफाया करना चाहते हैं। किसानों, मजदूरों व गरीबों की सुरक्षा और उनके विकास के लिए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का सपना लेकर उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। वह अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाकर ही दम लेंगे।

वहीं समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव और इमरान मसूद की मुलाकात के बाद सहारनपुर जिलाध्यक्ष बदल दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बताया कि सहारनपुर का जिलाध्यक्ष धाना खंडी निवासी डॉ. रागिब अंजुम को बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button