केरल में फिल्मी तरीके से व्यापारी को लूटा, पहले 3 एसयूवी ने कार को घेरा और फिर छीन ले गए ढाई किलो सोना

नई दिल्ली। केरल के त्रिशूर जिले के कुथिरन नेशनल हाइवे के पास एकदम फिल्मी घटना घटी। यहां एक व्यापारी का कुछ लोगों ने पहले पीछा किया। बाद में मौका देखते ही उनकी कार के सामने आकर रुक गए और उनका व उनके दोस्त का अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं इन लूटेरों ने ढाई किलो सोना भी छीन लिया। दिनदहाड़े लूट की घटना का एक डैशकैम वीडियो वायरल हो गया है। इससे इलाके में सनसनी फैल गई है।
जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह एक आभूषण व्यापारी ढाई किलो सोने के गहने लेकर अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर कोयंबटूर से त्रिशूर की तरफ निकले थे। तभी लुटेरों के एक गिरोह ने उनका पीछा किया। 12 लोगों का गिरोह कार के सामने आकर रुका और दो लोगों को ढाई किलो सोने के आभूषणों के साथ अगवा कर इस घटना को अंजाम दिया।
पुलिस के मुताबिक, यह घटना 22 सितबंर की सुबह करीब ढाई बजे हुई, जब आभूषण विक्रेता अरुण सनी अपने दोस्त रोजी थॉमस के साथ कार में कोयंबटूर से त्रिशूर तैयार आभूषण ले जा रहे थे। जब वे कल्लिडुक्कू पहुंचे, जहां मेट्रो निर्माण चल रहा, तो तीन एसयूवी ने अरुण की कार को रोक लिया। इसके बाद कई सारे लोग कार से बाहर आए और उन्हें धमकाते हुए सोना सौंपने की मांग की। जब अरुण ने हिचकिचाहट दिखाई, तो बदमाशों ने उन्हें कार से बाहर खींच लिया और उन्हें अपनी एक गाड़ी में जबरन बैठा लिया। वहीं, अरुण के दोस्त को दूसरी कार में ले जाया गया।
पुलिस ने बताया कि बुधवार को एक शिकायत मिली और भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। एफआईआर के मुताबिक, पीडि़त व्यापारी अरुण सनी त्रिशूर के किझाक्केकोट्टा और उनके दोस्त रोजी थॉमस पोट्टा का रहने वाले हैं।
अरुण को लुटेरों ने सोने के बारे में जानने के लिए पीटा भी। उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी, जिस पर वह डर गए और सोना कहां रखा यह बता दिया। 1.84 करोड़ का सोना लूटने के बाद लुटेरों ने अरुण को पुथुर में सडक़ किनारे और उनके दोस्त को मराठक्कारा में छोड़ दिया। तलाशी के बाद पुलिस को अरुण की कार वनियामपारा में छोड़ी हुई मिली, लेकिन सोना गायब था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button