Ind vs WI 3rd T20I Match आज, जानें कब और कहां देखे लाइव स्ट्रीमिंग

Ind vs WI 3rd T20I match today, know when and where to watch live streaming

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी मैच टी-20 मैच आज कोलकाता में खेला जाएगा है। भारतीय टीम सीरीज के पहले दोनों मैच जीतकर इस सीरीज पर कब्जा कर चुकी है। टीम इंडिया आखिरी टी-20 मैच जीतकर वेस्टइंडीज का पूरी तरह से सूपड़ा साफ करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम इस दौरे पर पहले तीनों वन डे मैच हार चुकी है, उसके बाद दोनों टी20 हार चुकी है और उन्हें अभी तक एक भी जीत नसीब नहीं हुई है।

इस मैच में कई बदलाव देखने के लिए मिल सकते हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सीरीज से बाहर हो गए हैं, जो लगातार मैच खेल रहे थे। इसलिए इन दोनों की जगह दो ऐसे खिलाड़ी टीम में आएंगे जो बाहर बैठै हुए थे। ईशान किशन इस टीम में रहेंगे, वहीं ​ऋतुराज गायकवाड़ को भी मौका मिल सकता है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं, जहां आपको अंग्रेजी और हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इसके साथ-साथ ये भारतीय टीम का शॉर्ट फॉर्मेट का इंटरनेशनल क्रिकेट मैच है तो आप इसे डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button