‘भारत ने सच्चा रत्न खोया’, रतन टाटा के निधन पर अरविंद केजरीवाल ने जताया दुःख

देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा का 86 साल की उम्र में स्वर्गवास हो गया। टाटा समूह ने खुद इसकी जानकारी दी है...

4PM न्यूज नेटवर्क: देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा का 86 साल की उम्र में स्वर्गवास हो गया। टाटा समूह ने खुद इसकी जानकारी दी है। रतन टाटा ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके स्‍वर्गवास से उद्योग जगत से लेकर देशभर में शोक की लहर छाई हुई है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने देश-दुनिया के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि भारत ने अपना सच्चा ‘रत्न’ खो दिया है। उन्होंने असंभव को संभव बनाया। उन्होंने कहा कि “उद्योगपति रतन टाटा की विरासत आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी रहेगी।

https://x.com/ArvindKejriwal/status/1844197510090477638

आप प्रमुख ने उनका एक वीडियो क्लिप भी साझा किया है, जिसमें रतन टाटा यह कहते हुए सुनाई देते हैं, “मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी तब होगी, जब लोग यह कहेंगे कि उन्होंने जो किया वैसा करना मुश्किल था। आम आदमी पार्टी ने भी देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के के निधन को देश के लिए अत्यंत दुखद क्षण बताया है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि प्रभु रतन टाटा की आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।

दिल्ली के सीएम आतिशी ने दुःख जताते हुए कहा कि “रतन टाटा जी के स्वर्गवास के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ है। उन्होंने नैतिक नेतृत्व का उदाहरण पेश किया। हमेशा देश और उसके लोगों के कल्याण को सबसे ऊपर रखा। उनकी दयालुता, विनम्रता और बदलाव लाने के जुनून को हमेशा याद रखा जाएगा। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं। उनकी विरासत आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी।”

 

https://www.youtube.com/watch?v=CAWllrXxq4U

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button