भारत ने 27 साल बाद गंवाई वनडे सीरीज

  • श्रीलंका ने 2-0 से हराया
  • तीसरे मुकाबले में 110 रनों के बड़े अंतर से हारी टीम इंडिया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पल्लकल। श्रीलंका ने भारत को वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में 110 रनों के बड़े अंतर से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है। श्रीलंका ने इस जीत के साथ सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया। श्रीलंका ने भारत को दूसरे मैच भी हराया था। जबकि पहला वनडे टाई हो गया था। श्रीलंका ने कोलंबो में बुधवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए 248 रन बनाए थे। जिसके जवाब में टीम इंडिया 138 रन पर सिमट गई।
इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने 27 सालों बाद भारत को द्विपक्षीय वनडे सीरीज में हराया है। भारत के लिए रोहित शर्मा ने 35 रनों की पारी खेली। जबकि वाशिंगटन सुंदर 30 रन बनाकर आउट हुए। जबकि विराट कोहली के बल्लेे से महज 20 रन और रियान पराग 15 बनाकर लौटे। इसके अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई का अंक भी नहीं छू पाया। श्रीलंका के लिए दुनिथ वेल्लालगे ने 5 विकेट झटके। उन्होंने 5.1 ओवरों में 27 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। थीक्षणा और वैंडर्से ने 2-2 विकेट झटके। इससे पहले श्रीलंका ने अपने ओपनरों की दमदार पारियों की बदौलत भारत के सामने सात विकेट खोकर 248 रन बनाये।

भारत के अधिकतर बल्लेबाज रहे फ्लॉप

इस दौरान भारत के अधिकतर बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। रोहित शर्म ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। उन्होंने 20 गेंदों में 35 रन बनाए, इस दौरान 6 चौके और 1 छक्का लगाया। शुभमन गिल 6 रन बनाकर आउट हो गए। विराट कोहली 20 रन ही बना पाए। ऋ षभ पंत महज 6 रन ही बना सके और श्रेयस अय्यर के बल्ले से तो 8 रन निकले। अक्षर पटेल 2 और रियान पराग 15 रन बनाकर आउट हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button