घायल हुए सदी के महानायक

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए। वे हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान घायल हुए। बिग बी ने अपनी सेहत से जुड़ी ये अपडेट खुद अपने ब्लॉग में दी। उन्होंने बताया कि फिलहाल वह मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं। खबर है कि बिग बी किसी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीक्वेंस करते हुए मुझे चोट लग गई। रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है। फिलहाल शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। एआईजी अस्पताल में सीटी के जरिए डॉक्टर से सलाह ली गई और स्कैन किया गया। हैदराबाद से घर वापस आ चुका हूं। पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा है। हां यह थोड़ा दर्दनाक है, हिलने-डुलने में तकलीफ है और ठीक होने में कुछ हफ्ते लगेंगे। इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए दर्द के लिए दवाएं चल रही हैं।
बिग बी ने बताया, चोट की वजह से फिलहाल सभी काम रोक दिए गए हैं। जब तक इलाज पूरा नहीं हो जाता तब तक सभी काम बंद रहेंगे। फिलहाल में अपने घर जलसा में आराम कर रहा हूं। मुश्किल होगी या यूं कह दूं कि मैं आज शाम जलसा गेट पर अपने फैन्स से मिलने नहीं आ पाउंगा।।।तो आप लोग मत आना और जो आने वाले हैं जितना बता सकते हो बता देना। बाकी सब ठीक है।
बता दें कि प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। यह फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली है। नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म, इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button