ईशांत ने छीनी गुजरात से जीत, दिल्ली चमकी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आखिरी ओवर में ईशांत शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मैच में गुजरात टाइटंस को अहमदाबाद में हरा दिया। इशांत उन्होंने 4 ओवरों में 23 रन देकर 2 विकेट झटके। ईशांत ने फाइनल ओवर में 6 रन देकर एक विकेट लिया। उन्होंने ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे राहुल तेवतिया को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। ईशांत ने मैच के बाद अपने प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि तेवतिया को आउट करने के लिए क्या तरकीब अपनाई थी।
ईशांत के पास तेवतिया को आउट करने का प्लान था। उन्होंने कहा मैंने तेवतिया के साथ काफी क्रिकेट खेली ह, मुझे पता था कि उन्हें डबल ब्लफ करना होगा नहीं तो हम जानते हैं कि वह बल्ले से क्या कर सकते हैं। उन्होंने कहा, कि मैं नेट्स में लगातार अभ्यास करता हूं, हम नई गेंद के साथ प्रैक्टिस करते हैं, लेकिन इसके साथ वाइड यॉर्कर्स का भी अभ्यास करते हैं, हमारी कड़ी मेहनत का परिणाम आज मिला है।

आखिरी ओवर में दिया झटका

गौरतलब है कि गुजरात को जीत के लिए आखिरी ओवर में 12 रनों की जरूरत थी। ईशांत ने इस ओवर में सिर्फ 6 रन दिए और एक विकेट लिया। दिलचस्प बात यह भी है कि इस ओवर में एक भी बाउंड्री नहीं लगी। ईशांत ने ओवर की चौथी गेंद पर राहुल तेवतिया को कैच आउट करवाया था। राइली रूसो ने तेवतिया का कैच लिया था। तेवतिया 7 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट थे,उन्होंने 3 छक्के जड़े थे। अगर पॉइंट्स टेबल की बात करें तो इस जीत के बाद भी दिल्ली सबसे निचले स्थान पर है, उसने 9 में से 3 मैच जीत हैं,दिल्ली ने कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद को भी हराया है। कोलकाता और हैदराबाद ने भी अभी तक 3-3 मैच जीते हैं। केकेआर को 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

बाकी आईपीएल मैचों से बाहर हुए उनादकट

लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज जयदेव उनादकट आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। उनादकट के कंधे में चोट लगी है। लिहाजा इस सीजन के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वे इंजरी की वजह से ब्रेक पर थे, लेकिन अब इस सीजन में वापसी नहीं कर सकेंगे, उनादकट के बाएं कंधे में चोट लगी है। रिपोर्ट के मुताबिक नेट्स में अभ्यास के दौरान चोटिल हुए थे। उनादकट के वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले फिट होने की उम्मीद है, उनको लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी ह, उनादकट ने इस सीजन में सिर्फ 3 मैच खेले है, इस दौरान वे एक भी विकेट नहीं ले पाए थे। लेकिन इससे पहले वे कई बार शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button