बिहार में जेडीयू के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

 

पटना। बिहार में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गया जिले में जेडीयू के जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात सुनील कुमार सिंह एक बर्थडे पार्टी से वापस अपने घर लौट रहे थे। जब वह अपने घर के पास पहुंचे ही थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आसपास से गुजर रहे लोगों ने आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
वहीं जेडीयू के जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह की हत्या की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी होते ही घर-परिवार और क्षेत्र के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। हत्या की इस वारदात से लोगों में काफी रोष है। वहीं सुनील सिंह के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि जिले में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। सत्ताधारी पार्टी के नेता ही नहीं सुरक्षित हैं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा?
वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर जिला अस्पताल में पुलिस अधिकारी पहुंच गए। गया एसपी ने बताया कि मृतक का नाम सुनील कुमार सिंह है। बताया जा रहा है कि सुनील जेडीयू के जिला उपाध्यक्ष हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। जल्द ही सभी हमलावर हमारी गिरफ्त में होंगे। एसपी ने बताया कि सुनील कुमार सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।
बता दें, बीते कुछ समय से बिहार में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि देखी जा रही है। छपरा जिले में जहां जातीय वर्चस्व में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई तो वहीं राजधानी पटना में आधी रात को चेन लूटने का विरोध करने पर चार लोगों को गोली मार दी गई। सभी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इन आपराधिक घटनाओं से बिहार में लोगों में काफी रोष है। लोगों का कहना है कि राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।

Related Articles

Back to top button