शाहरुख के साथ मैच देखना पसंद नहीं करतीं जूही चावला

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और जूही चावला की जोड़ी को पर्दे पर दर्शकों के बीच हमेशा ही बहुत प्यार मिला है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं, पर्दे के अलावा शाहरुख खान और जूही चावला आईपीएल टीम केकेआर के भी मालिक हैं। दोनों को अक्सर मैदान में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाते हुए देखा जाता है। इसी बीच अब जूही ने खुलासा किया है कि वह शाहरुख के साथ मैच देखना बिल्कुल पसंद नहीं करतीं, क्योंकि वह टीम का सारा गुस्सा उस पर निकाल देता है।
जूही ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, शाहरुख के साथ मैच देखना सही नहीं होता, क्योंकि अगर हमारी टीम अच्छा नहीं खेलती तो वो सारा गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं। मैं उनसे कहती भी हूं कि ये सब बातें टीम से बोला करो। इसीलिए हम साथ मैच देखने के लिए अच्छे पार्टनर नहीं हैं। मुझे लगता है कि जब टीम खेलती है तो सभी के पसीने छूट जाते हैं।

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जूही-शाहरुख

बता दें कि शाहरुख खान और जूही चावला बहुत अच्छे और पुराने दोस्त हैं। दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा जा चुका है। हर बार इनकी जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला है। शाहरुख और जूही डर, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, यस बॉस, राम जाने, वन टू का फोर, राजू बन गया जैंटलमैन और भूतनाथ जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

बीते बुधवार को मिली केकेआर को जीत

दूसरी ओर आईपीएल की बात करें तो इस बार आईपीएल का 17वां सीजन खेला जा रहा है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है। बीते बुधवार, 3 अप्रैल, 2024 को शाहरुख की केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में जूही और शाहरुख की टीम को 106 रनों से बड़ी जीत हासिल हुई।

Related Articles

Back to top button