कलयुगी मां अपने इश्क में हुई पागल, बॉयफ्रेंड से कराया अपनी बच्ची का शोषण

गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद की एक कॉलोनी में रहने वाली एक कलयुगी मां अपने इश्क में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने ही बच्चों....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद की एक कॉलोनी में रहने वाली एक कलयुगी मां अपने इश्क में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने ही बच्चों का भविष्य दांव पर लगा दिया। आपने वो कहावत तो सुनी होगी की बुरे का अंत हमेशा बुरा ही होता है। मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपनी खुद की काली करतूत छिपाने के लिए अपनी11 साल की बेटी को अपने आशिक यानी सौतेले पिता को सौंप दिया। सौतेले पिता ने भी मासूम बच्ची और उसके 13 साल के भाई के साथ हैवानियत की सारें हदें पार कर दी। यह शर्मसार कर देने वाली घटना सुनकर परिजनों का बुरा हाल है।

पुलिस की पूछताछ में लड़की ने किया खुलासा

पुलिस की पूछताछ के दौरान लड़की ने खुलासा किया कि उसकी मां के पुरुष मित्र ने उसका बार-बार यौन उत्पीड़न किया। लड़की के अलावा उसके 13 वर्षीय भाई के साथ भी मारपीट की। 11 साल की बेटी 20 जनवरी को गाजियाबाद स्थित अपना घर छोड़कर दिल्ली की सड़कों पर घूमती हुई पाई गई थी। इसके बाद नाबालिग को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया था। पुलिस ने उसकी देखभाल का जिम्मा बाल कल्याण समिति को सौंपा। मेडिकल टेस्ट में पता चला कि उसके साथ बलात्कार जैसी घटना हुई है।

सहायक पुलिस आयुक्त का कहना है कि बलात्कारी की पहचान दिल्ली निवासी राजू के रूप में हुई है। 20 जनवरी को लापता होने के बाद भी मां ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। दरअसल, पीड़िता की मां ने उससे कहा था कि राजू अपराध को छुपाने के लिए उसे प्रताड़ित करेगा और वह इसके बारे में किसी को न बताए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button