विद्युत जामवाल संग अपनी जोड़ी बनाना चाहती हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत अपने अब तक के करियर में कई तरह की भूमिकाओं को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार चुकी हैं। उन्होंने लगभग हर तरह की शैली में काम कर लिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस चाहती हैं कि कोई उन्हें एक्शन फिल्म में कास्ट करे। कंगना का कहना है कि अभिनेता विद्युत जामवाल के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगती है।
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैशन शो का एक वीडियो पोस्ट किया, जहां कंगना और विद्युत जामवाल शोज टॉपर बने थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, अच्छी जोड़ी… किसी को हमें एक्शन फिल्म में कास्ट करना चाहिए।
बता दें कि विद्युत ने 2011 में फिल्म फोर्स से एक्टिंग डेब्यू किया था। वह कलारीपयट्टू का अभ्यास भी करते हैं।
विद्युत की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें क्रैक-जीतेगा तो जिएगा में देखा जाएगा, जो एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो भाइयों पर आधारित है जो जीतने के लिए साहसी स्टंट करने को भी तैयार हैं। वहीं, कंगना रनौत इमरजेंसी में नजर आएंगी, जिसमें कंगना ने पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। फिल्म 1975 के आपातकाल पर बेस्ड है।
कंगना की फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा कंगना के पास तेजस भी है, जिसमें वह एक फाइटर पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं, वह चंद्रमुखी 2 में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button