सनी लियोनी ने बांधे अनुराग कश्यप की तारीफों के पुल

सनी लियोनी कुछ वक्त से अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म कैनेडी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अपनी इस फिल्म के चलते एक्ट्रेस पिछले ही दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं। अब वह कैनेडी के साथ इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2023 में प्रीमियर के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।
सनी ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है। सनी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे निश्चित रूप से लगता है कि वह एक जादूगर हैं। उनके पास लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है। वह चुनते हैं कि वह किसके साथ काम करें और कैसे उनकी मदद करें, पेशेवर या व्यक्तिगत रूप से उनका कैसे पालन-पोषण करें। वह अद्भुत व्यक्ति हैं।
एक्ट्रेस ने एक सवाल के जवाब में कहा, वास्तव में जीवन में कुछ भी हो सकता है और एक फोन कॉल के भीतर आपका जीवन बदल सकता है। मैं कान में इस बड़ी शुरुआत और कैनेडी को कई फेस्टिवल्स से दुनिया भर में स्वीकार किए जाने के बाद जो कुछ भी होने वाला है, उसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।
बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी में सनी लियोन के अलावा राहुल भट्ट भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। नियो-नोयर थ्रिलर फिल्म अग्ली और दोबारा के बाद यह तीसरी बार है, जब अनुराग और राहुल एक साथ काम कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button