‘जाने जां ’ में ओटीटी पर माया बनकर नई कहानी रचेंगी करीना कपूर खान

11 साल पहले अभिनेत्री विद्या बालन को लेकर फिल्म ‘कहानी’ रचने वाले निर्देशक सुजॉय घोष अब करीना का करिश्मा रचने वाले हैं। करीना इस साल 21 सितंबर को जब 43 साल की हो रही होंगी तो ओटीटी पर उनका डेब्यू फिल्म जाने जां के जरिए हो रहा होगा। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि, इसकी मेकिंग कुछ कुछ ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ जैसी ही है लेकिन, फिल्म ‘जाने जां’ में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की मौजूदगी से खेल बदल भी सकता है। ठीक फिल्म ‘बदला’ की तरह जो सुजॉय ने बतौर निर्देशक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के साथ बनाई थी।
फिल्म जाने जां में करीना कपूर खान पहली बार अभिनेता विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ काम कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर लांच पर करीना कपूर खान ने इस बात का खुलासा किया कि जब इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारी कर रही थी तो सैफ अली खान ने उन्हें एक खास सलाह दी थी। करीना कपूर खान ने कहा, पहली बार थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं। सुजॉय घोष की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रसंशक रही हूं। लेकिन, सबसे बड़ा चैलेंज मेरे सामने विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन साझा करना था।’
अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा, इस बार सेट पर पूरी तैयारी के साथ जाना है क्योंकि विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ काम करने जा रही हो। वाकई में फिल्म के इस ड्रीम कास्ट के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा। विजय वर्मा और जयदीप अहलावत से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। दोनों बहुत ही अद्भुत कलाकार हैं, कई बार तो मेरे साथ ऐसा हुआ कि इनके सामने अपनी लाइनें भूल जाती थी। अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए जयदीप अहलावत ने कहा, ‘करीना कपूर ऐसी अभिनेत्री हैं कि जब कैमरे की नजर उनकी आंखों पर पड़ती है, तो एक बार कैमरा हिल जाता है तो हम जैसे कलाकारों की क्या हालत हुई होगी आप सोच सकते हैं। उनके साथ स्क्रीन साझा करना वास्तव में अद्भुत था क्योंकि वह एक रत्न हैं।

 

Related Articles

Back to top button