केजरीवाल ने सेट किया 2024 का एजेंडा, कहा- दिल्ली की सभी सीटें हारेगी BJP

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। इसके साथ ही केजरीवाल ने 2024 के चुनाव का अपना एजेंडा भी सेट कर दिया है। दिल्ली मुख्यमंत्री ने विधानसभा में ऐलान किया कि अगला लोकसभा चुनाव दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने के मसले पर लड़ा जाएगा। साथ ही उन्होंने ये भी दावा कि दिल्ली में भाजपा सभी सीटों पर हारेगी।

भाजपा सरकार ने छीन लिए दिल्ली के अधिकार

दिल्ली सर्विस कानून पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने कानून बनाकर दिल्ली की जनता के अधिकार छीन लिए, लेकिन मैं दिल्ली के लोगों को आश्वासन देता हूं कि आपको आपके अधिकार वापस दिलाकर रहूंगा। हम किसी भी हालत में दिल्ली के काम रुकने नहीं देंगे। बता दें कि दिल्ली सर्विस बिल हाल ही में संसद के मानसून सत्र में दोनों सदनों में पारित किया गया था। दिल्ली के सीएम ने आरोप लगाया कि दिल्ली में आज 18 लाख गरीबों के बच्चे अच्छे स्कूलों में पढ़ते हैं, मोहल्ला क्लीनिक में लोग फ्री में इलाज कराते हैं, बिजली का बिल जीरो आता है। लोग हमें आशीर्वाद देते हैं। इन्होंने (बीजेपी) जितने काम किए हैं सब पाप किए हैं। लोगों का इलाज रोका, फ्री बिजली रोकी। अब अगर आप पाप करोगे तो उसका परिणाम तो भुगतना पड़ेगा। ये जिंदगी भर यहीं (विपक्ष में) बैठेंगे, अभी तो आठ हैं, अगली बार दो भी नहीं बचेंगे।

लोकतंत्र को कुचल रहे पीएम

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम विदेशों में जाकर लोकतंत्र की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और यहां आकर उसे कुचलने का काम करते हैं। दिल्ली में जो ये मॉडल लेकर आए हैं वो संघी मॉडल है जहां सीएम के ऊपर अफसर होंगे। ये चौथी पास मॉडल है। मैं दिल्ली के लोगों का सिर कभी झुकने नहीं दूंगा।

Related Articles

Back to top button