जयंत चौधरी ने क्यों कहा- मैं काफी जिद्दी हूं, ठान लेता हूं तो पीछे नहीं हटता

लखनऊ। पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश की राजनीति में राष्ट्रीय लोकदल यानी कि आरएलडी और उसके मुखिया जयंत चौधरी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कभी उनके भाजपा के साथ जाकर एनडीए में शामिल होने की बात कही जा रही है, तो कहीं उनके विपक्षी संगठन इंडिया में ही रहने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच अब जयंत चौधरी का एक बयान सामने आया है जिसने काफी कुछ साफ कर दिया है।

जयंत चौधरी ने साफ किया अपना रुख

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने यूपी में चल रही चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि जो मुझे समझ नहीं पाए वही इसी बात की चर्चा कर रहे हैं। मैं बहुत जिद्दी आदमी हूं, जब कह देता हूं, मन बना लेता हूं तो बदलता नहीं हूं। इसके साथ ही जंयत चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी के 2024 में वापस आ रहे हैं, वाले बयान पर भी पलटवार किया। रालोद नेता ने कहा कि हर नेता चाहता है कि वह विश्वास दिखाए और सभी सीटों पर उसकी पार्टी जीते। पीएम मोदी का बयान भी कुछ ऐसा ही इसलिए इसे अधिक सीरियसली नहीं लेना चाहिए।

इंडिया गठबंधन से डरे हुए हैं पीएम मोदी

इसके अलावा जयंत चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी इंडिया गठबंधन को नए-नए नाम दे रहे हैं। इससे साफ पता चल रहा है कि पीएम मोदी डरे हैं, उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन का एक अपना विजन है। माना जा रहा है कि पश्चिमी यूपी कई लोकसभा सीटों पर जयंत चौधरी अखिलेश के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं, इससे पहले जयंत ने अखिलेश यादव के साथ मिलकर 2022 विधानसभा चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में जयंत की पार्टी रालोद ने कई सीटों पर जीत भी दर्ज की थी।

Related Articles

Back to top button