BJP ऑफिस तक केजरीवाल का मार्च शुरू, CM ने कहा- ‘हर रोज का खेल बंद करें, सभी को गिरफ्तार करें 

चुनाव 2024 को लेकर पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार को बड़ा ऐलान किया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: चुनाव 2024 को लेकर पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार को बड़ा ऐलान किया है। CM केजरीवाल ने बीजेपी मुख्यालय तक मार्च निकालने से पहले आम आदमी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को एक के बाद एक जेल में डालने के विरोध में बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोलते कहा कि मिशन झाड़ू के तहत आप नेताओं पर एक्शन हो रहा है। जो कुछ करवा रहे हैं, वो पीएम नरेंद्र मोदी करवा रहे हैं चुनाव के बाद AAP के बैंक अकाउंट सीज किए जाएंगे। प्रधानमंत्री ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने का इरादा बनाया।

इसके अलावा केजरीवाल ने AAP कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग आज यहां क्यों इकठ्ठा हुए हैं सबसे पहले ये  बताता हूं. प्रधानमंत्री जी ने आम आदमी पार्टी को क्रश करने का प्लान बनाया है। केजरीवाल ने PM मोदी और बीजेपी पर ‘ऑपरेशन झाडू’ चलाने का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने कहा कि उनके सभी नेताओं को गिरफ़्तार करने की योजना बनाई जा रही है इसलिए वो आज बीजेपी मुख्यालय गिरफ़्तारी देने जा रहे हैं। वो मार्च निकालेंगे जहां उन्हें पुलिस रोकेगी वहां पर वो धरने पर बैठ जाएंगे और अगर आधे घंटे में उन्हें गिरफ़्तार नहीं किया गया तो यह बीजेपी की हार होगी।

PM ने आप पार्टी को खत्म करने का इरादा बनाया: केजरीवाल

केजरीवाल ने बताया कि हमारे-उनके कॉमन जानने वालों ने बताया कि PM से जब मिले तो उन्होंने छूटते ही AAP पार्टी की बात कही प्रधानमंत्री जी ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले बहुत तेजी से बढ़ रही है और इनके कामों की चर्चा हो रही है और आने वाले समय में राष्ट्रीय स्तर पर आम आदमी पार्टी BJP के लिए कड़ी चुनौती हो सकती है। इसलिए प्रधानमंत्री जी का मानना है कि इस पार्टी को अभी ख़त्म कर दिया जाए ताकि भविष्य में BJP के लिए चुनौती न बन सके। इसके साथ ने केजरीवाल आगे कहा कि मैं प्रधानमंत्री जी को कहना चाहता हूं कि वो एक केजरीवाल को गिरफ़्तार करोगे, इस देश में हज़ारों केजरीवाल पैदा होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button