खरगे ने अपने कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात…

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अपने अध्यक्ष बनने को लेकर खुद एक बड़ा खुलासा किया है। महिला कांग्रेस के कार्यक्रम में बोलते हुए खरगे ने कहा कि मुझे अध्यक्ष पद सोनिया गांधी और राहुल गांधी के कहने पर मिला है। इस दौरान खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अगर संविधान और लोकतंत्र की हिफाजत नहीं करती तो मोदी कभी पीएम नहीं बनते।

मणिपुर जल रहा लेकिन पीएम झांकने नहीं गए

खरगे ने आगे कहा कि संसद में पीएम मोदी केवल अपनी बात करते हैं, गांधी, नेहरू, पटेल, अंबेडकर को याद नहीं करते। मणिपुर जल रहा है लेकिन पीएम झांकने तक नहीं गए। कांग्रेस अध्यक्ष ने 15 अगस्त के दिन प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन पर भी निशाना साधा और बोले कि पीएम ने लाल किले से कहा कि अगली बार फिर यहां झंडा फहराऊंगा। मैंने कहा कि वो झंडा जरूर फहराएंगे लेकिन अपने घर पर और अमित शाह अपनी पत्नी के साथ अपने घर पर फहराएंगे।

पीएम भारत को तोड़ने का काम कर रहे

खरगे ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ने का जबकि पीएम तोड़ने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि पुरुषों के मुकाबले महिला वोटर ज्यादा हैं, अगर महिलाएं ठान लें तो बीजेपी सरकार को हटा सकते हैं। बांग्लादेश युद्ध का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, इंदिरा गांधी ने बांग्लादेश आजाद करवाया, पाकिस्तान के एक लाख लोगों को जेल में डाला। खरगे ने कहा कि पीएम मोदी आजकल भाइयों-बहनों छोड़ अब परिवारजन बोल रहे हैं। कह रहे हैं इंडिया गठबंधन वाले क्या कर रहे हैं! रोइए मत, मुकाबला करो। विपक्षी नेताओं को जांच एजेंसियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है।

Related Articles

Back to top button