कियारा ने अपने बर्थडे पर दिया फैंस को तोहफा, इस फिल्म से अपना लुक रिवील कर बढ़ाई गर्मी

अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाई दे रहे हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस जल्द ही पैन इंडिया फिल्म ‘गेम चेंजर’ में साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ नजर आएंगीं। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वही कियारा के बर्थडे के मौके पर गेम चेंजर के मेकर्स ने फिल्म से एक्ट्रेस का नया पोस्टर रिलीज किया है। नए पोस्टर में एक्ट्रेस का लुक देखकर फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। जिसमें वह अपनी कातिल अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और रामचरण की अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसे जुड़े हर अपडेट पर सभी की निगाहें टिकी हुईं हैं। पोस्टर में कियारा को ग्लैमरस अवतार में दिखाया गया है।

वहीं श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के आधिकारिक एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर कियारा का ये लुक शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस जगरांडी गाने वाले लुक में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में कियारा बेहद हसीन दिख रही हैं। पोस्टर में उनका लुक काफी कातिलाना दिख रहा है। पोस्टर शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया कि फिल्म में कियारा के किरदार का नाम जबिलम्मा है। पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘टीम ‘गेम चेंजर’ की तरफ से हमारी जाबिलम्मा अका कियारा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ ऐसे में कियारा का ये लुक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रहा है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ‘गेम चेंजर’ फिल्म में रामचरण डबल रोल प्ले करते हुए नजर आ सकते हैं, ‘गेम चेंजर’ का निर्देशन एस शंकर ने किया है।
  • ये फिल्म एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर बताई जा रही है।
  • वहीं इस फिल्म का निर्माण दिल राजू ने श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले किया है।
  • अगर ‘गेम चेंजर’ की स्टार कास्ट की बात की जाए तो फिल्म में कियारा और रामचरण के अलावा एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और कई अन्य कलाकार अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button