इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट से कोहली ने वापस लिया नाम, ये बड़ी वजह आई सामने

नई दिल्ली। विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों से निजी कारणों के चलते अपना नाम वापस ले लिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट कोहली के नाम वापस लेने की जानकारी दी। बीसीसीआई ने विराट कोहली को लेकर एक प्रेस रिलीज जारी की, जिसमें भारतीय बैटर के नाम वापस लेने के कारणों का खुलासा किया गया। इसमें ये भी बताया गया कि उनके रिप्लेसमेंट का एलान जल्द ही किया जाएगा।

प्रेस रिलीज में लिखा गया कि विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए बीसीसीआई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों से नाम वापस लेने की गुजारिश की है। आगे लिखा गया कि विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स से बात की और जोर देकर कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, कुछ निजी हालात उनकी मौजूदगी और अविभाजित ध्यान का मांग करते हैं।

बीसीसीआई की ओर से कहा गया कि हम उनके फैसले का सम्मान करती है और टीम मैनजमेंट ने स्टार बैटर का सपोर्ट किया और उन्हें सीरीज़ में बाकी सदस्यों के शानदार प्रदर्शन करने की काबिलयत पर भरोसा है। आगे कहा गया कि बीसीसीआई मीडिया और फैंस से इस वक्त विराट कोहली की निजिता का सम्मान करने की गुजारिश करती है और निजी कारणों पर अटकलें लगानें से बचें। फोकस भारतीय टीम को सपोर्ट करने पर रहना चाहिए। रिलीज में इस बात का भी जिक्र किया गया कि बीसीसीआई जल्द ही कोहली के रिप्लेसमेंट का एलान करेगी।

Related Articles

Back to top button