दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी आज, बहन हुई इमोशनल

Late actor Sushant Singh Rajput's birth anniversary today, sister became emotional

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज 36 बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह ने एक्टर की लाइफ के पलों का एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत के टेबल टेनिस खेलने से लेकर कर सेट के भी कुछ मोमेंट दिख रहे हैं। श्वेता ने कैप्शन में भाई के सपनों पूरा करने का वादा किया है।

जन्मदिन की बधाई भाई- श्वेता

श्वेता ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘माई गॉड! क्या सुंदर कलेक्शन है… भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम आपके सभी सपनों को पूरा करेंगे सुशांत सिंह राजपूत, आपकी विरासत जीवित रहेगी। टीम का धन्यवाद आप लोगों ने एक अविश्वसनीय काम किया है!’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में #सुशांतदिवस भी लिखा है।

सुशांत अपनी बायोपिक खुद करना चाहता था

सुशांत सिंह की बहन प्रियंका ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था। उन्होंने लिखा, ‘सुशांत उनकी खुद की बायोपिक में काम करना चाहते थे। उन्होंने लिखा था, “मुझे विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम तब तक नहीं जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली सुशांत से मेरा वादा है। दूसरी बात, स्क्रीन पर SSR के सुंदर, मासूम पर्सनालिटी को परफॉर्म करने की क्षमता किसके पास है, मुझे आश्चर्य है !!! तीसरा, यह उम्मीद करना केवल इल्यूजन ही हो सकता है कि इस असुरक्षित फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी Ssr की अपमानजनक और यूनिक कहानी को सच्चाई से दिखाने का साहस कौन करता है। अंत में, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button