मध्य-प्रदेश के दतिया में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की हुई मौत

मध्य-प्रदेश के दतिया जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। दतिया के खलका पुरा इलाके में बारिश के चलते बड़ा हादसा हुआ है...

4PM न्यूज नेटवर्क: मध्य-प्रदेश के दतिया जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। दतिया के खलका पुरा इलाके में बारिश के चलते बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक घर की दीवार गिरने से एक ही परिवार के 9 लोग सोते समय मलबे ने दब गए. जिसमें 7 लोगों की मौत हुई हैं। वहीं हादसे में 2 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। जख्मी लोगों को मलबे से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है।

इस हादसे में दतिया कलेक्टर संदीप माकिन का कहना है कि यह दुर्घटना 12 सितंबर को सुबह 4 बजे के आसपास हुई। लगातार बारिश के कारण दीवार गिर गई। जिससे परिवार के 9 सदस्य दब गए। स्थानीय निवासियों ने दो लोगों को बचाने में कामयाबी हासिल की। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

उन्होंने आगे कहा कि SDRF और अन्य अधिकारी आए और एसडीआरएफ की मदद से पहले 3 शव निकाले गए और सुबह हमने घर की दीवार तोड़कर बाकी शव निकाले। राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा। उनकी सहायता से शुरुआत में तीन शव बरामद किए गए। वहीं घर के कुछ हिस्सों को तोड़कर बाकी सभी शव बरामद कर लिए गए। इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। प्रशासन इस कठिन समय में प्रभावित परिवार को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • मध्य प्रदेश के दतिया जिले में भारी बारिश के बाद एक किले की दीवार गिरने से सात लोगों की मौत हो गई।
  • जिला कलेक्टर संदीप कुमार मॉकिन के हवाले से इसकी जानकारी दी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button