पूर्व विधायक विजय मिश्रा की बेटी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर एक्ट में 23 करोड़ की संपत्ति जब्त

प्रयागराज। पूर्व विधायक विजय मिश्रा के कुनबे पर भी प्रशासन ने शिकंजा कस दिया है। मंगलवार को गैंगस्टर एक्ट के तहत उसकी बेटी सीमा मिश्रा और कुनबे के नाम पट्टीधीना उर्फ लालापुर, थाना फूलपुर, प्रयागराज में चार बीघे सात बिस्वा 10 धूर जमीन जब्त कर ली गई।
पुलिस ने पहले माइक से मुनादी की। उसके बाद सरकार के पक्ष में जब्ती का बोर्ड लगाया। जमीन की कीमत लगभग 23 करोड़ बताई जा रही है। जिला मजिस्ट्रेट गौरांग राठी के आदेश पर पुलिस एवं प्रशासनिक टीम ने यह कार्रवाई की।
बता दें कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा दुष्कर्म के मामले में आगरा जेल में सजा काट रहा है। प्रशासन उससे जुड़े लोगों के साथ कुनबे पर भी लगातार कार्रवाई कर रहा है। मंगलवार को डीएम के निर्देश पर सुरियावां पुलिस टीम ने उसकी बेटी सीमा मिश्रा व अन्य स्वजन के नाम दर्ज 23 करोड़ की संपत्ति जब्त की।
पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि पट्टीधीना उर्फ लालापुर थाना फूलपुर जनपद प्रयागराज में चार बीघे सात बिस्वा 10 धूर जमीन को जब्त किया गया है।
यह संपत्ति आपराधिक कृत्यों के अर्जित धन से खरीदी गई। जिला मजिस्ट्रेट गौरांग राठी ने गैंगस्टर एक्ट के तहत राज्य सरकार के पक्ष में जब्त करने का आदेश दिया था। इसके तहत यह कार्रवाई की गई।

 

Related Articles

Back to top button