हुंकार रैली से अपनी शक्ति का एहसास कराएं कायस्थ : आरके सिन्हा

तीन दिसंबर को कायस्थ महासभा की भव्य रैली

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क, लखनऊ। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने कायस्थ समाज को एकजुट करने का बिगुल फूंक दिया है। इसी क्रम में कायस्थ महासभा की एक बैठक कल देर शाम राजाजीपुरम में कोठारी बंधु स्थित स्वर्गीय पूर्व विधायक सुरेश चंद्र श्रीवास्तव के आवास पर हुई। इस बैठक के मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व सांसद आरके सिन्हा व विशिष्टï अतिथि पूर्व नेता विधान परिषद विंध्यावासिनी कुमार थे। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिला उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय कवि सौरभ श्रीवास्तव ने बैठक की शुरूआत अपने उद्ïबोधन से की।

कार्यक्रम की शुरुआत से पहले सभी अतिथियों ने भगवान चित्रगुप्त के चित्र पर माल्यार्पण व आरती किया। दीप प्रज्वलन कर स्वर्गीय सुरेश चंद्र श्रीवास्तव को श्रद्घांजलि भी दी। बैठक को संबोधित करते हुए आरके सिन्हा ने कहा आगामी 3 दिसंबर को देश रत्न पूर्व राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर ईको गार्डन में एक भव्य रैली होगी। रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय शामिल होंगे। इसलिए इस हुंकार रैली को सफल बनाए। एकजुट होकर समाज की ताकत दिखाए। उन्होंने कहा कायस्थ कभी किसी पर अत्याचार नहीं करता इसलिए शांति व सद्ïभाव के जरिए समाज में सकारात्मकता का संदेश फैलाए।

सिन्हा ने कहा उत्तर ही नहीं, दक्षिण भारत में भी कायस्थ समाज का डंका है, इसलिए अपने समाज के प्रति दायित्वों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि समाज को उचित दशा व दिशा तय करने के लिए राजनीतिक भागीदारी की आवश्यकता है। कायस्थ महासभा के लोग अपनी शक्ति का एहसास कराएं और राजनीतिक दलों को यह महसूस हो कि बिना कायस्थ समाज से उनकी चलने वाली नहीं है। बैठक में महासभा के जिलाध्यक्ष पवन भास्कर, महासचिव राजेश श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष ईशान निगम सहित समाज के प्रबुद्घ लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button