भाजपा के आरोपों पर बिफरीं ममता, कहा- हमारी पुलिस ने 2 घंटे में आरोपियों को पकड़ लिया

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद प्रचार के लिए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा और कहा कि राज्य पुलिस ने उन्हें दो घंटे में पकड़ लिया। बनर्जी ने कूच बिहार में एक चुनावी रैली में कहा कि बीजेपी के पास एक प्रचार विशेषज्ञ है। ये धमाका बेंगलुरु में हुआ। यहां तक ??कि आरोपी व्यक्ति भी कर्नाटक के रहने वाले हैं। वे बंगाल से नहीं हैं। वे दो घंटे तक बंगाल में छिपे रहे और हमारी पुलिस ने उन्हें दो घंटे में पकड़ लिया।
उन्होंने उन बयानों का जिक्र किया कि बंगाल असुरक्षित है और सवाल किया कि क्या दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और बिहार सुरक्षित हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा दो संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने बनर्जी सरकार पर हमला बोला था। बीजेपी के बंगाल सह-प्रभारी अमित मालवीय ने एक्स पर कहा था कि एनआईए ने रामेश्वरम कैफे विस्फोट में दो मुख्य संदिग्धों, हमलावर मुसाविर हुसैन शाजिब और साथी अब्दुल मथीन अहमद ताहा को कोलकाता से हिरासत में लिया। दोनों संभवत: कर्नाटक के शिवमोग्गा में आईएसआईएस सेल से संबंधित हैं। पश्चिम बंगाल, दुर्भाग्य से, ममता बनर्जी के नेतृत्व में, आतंकवादियों के लिए एक सुरक्षित पनाहगाह बन गया है।
बंगाल पुलिस ने एक्स पर अमित मालवीय के सवाल पर जवाब देते हुए ट्वीट किया कि अमित मालवीय के दावों के विपरीत तथ्य यह है कि, पश्चिम बंगाल पुलिस और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के संयुक्त अभियान में पूर्व मेदिनीपुर से रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में डब्ल्यूबीपी की सक्रिय भूमिका को केंद्रीय एजेंसियों ने आधिकारिक तौर पर स्वीकार किया है। पश्चिम बंगाल कभी भी आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह नहीं रहा है और राज्य पुलिस अपने लोगों को नापाक गतिविधियों से सुरक्षित रखने के लिए हमेशा सतर्क रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button