नहीं थम रही मणिपुर हिंसा, बुलाई गई सेना

पुलिस अधिकारी को किडनैप किए जाने के बाद हालात गंभीर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
इंफाल। मणिपुर में ताजा तनाव बढऩे पर सेना को बुलाया गया. मेइती संगठन अरामबाई तेंगगोल के कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का उनके आवास से कथित तौर पर अपहरण करने के उपरांत असम राइफल्स की चार टुकडिय़ों को इंफाल पूर्व में तैनात किया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
अधिकारियों ने बताया कि मणिपुर पुलिस की अभियान शाखा में तैनात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार को पुलिस और सुरक्षा बलों की त्वरित कार्रवाई के बाद बचा लिया गया। पुलिस अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अधिकारियों ने घटना को लेकर कहा कि अरामबाई तेंगगोल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार शाम सात बजे के आसपास इंफाल पूर्व के वांगखेई में कुमार के घर पर हमला किया. अधिकारियों ने कहा कि इस गोलीबारी का कारण यह था कि संबंधित अधिकारी ने वाहन चोरी में कथित संलिप्तता के लिए समूह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

हथियारबंद लोगों ने किया हमला

पुलिस अधिकारी के पिता एम. कुल्ला ने कहा,कि हमने हथियारबंद लोगों के परिसर में घुसने के बाद उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन अचानक उन्होंने वाहनों और संपत्तियों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसलिए खुद को बचाने के लिए हमें भागकर अंदर जाना पड़ा।

Related Articles

Back to top button