नकाबपोश शख्स ने दिन-दहाड़े किया लड़की का मर्डर, मचा हड़कंप

लड़कियों के साथ वारदात की समस्याएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रहीं हैं। आए दिन अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लड़कियों के साथ वारदात की समस्याएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रहीं हैं। आए दिन अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस दौरान छत्तीसगढ़ से दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, छत्तीसगढ़ के गौरेला स्टेट बैंक के सामने एक शख्स ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया और वो तब तक हमला करता रहा जब तक युवती की मौत नहीं हो गई। यह घटना दिन दहाड़े सड़क पर हुई जब वहां अच्छी-खासी संख्या में लोग मौजूद थे। हत्या का लाइव वीडियो भी सामने आया जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि कैसे एक शख्स ने इतने लोगों के सामने एक लड़की की हत्या कर दी।

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक सफेद रंग की स्कूटी पर एक लड़का बैठा हुआ है। उसके एक तरफ एक लड़की खड़ी है तो दूसरे तरफ एक लड़का खड़ा है। दोनों के चेहरे ढके हुए हैं। काफी देर तक तो दोनों बात करते रहें मगर अचानक लड़के का ना जाने क्या होता है और वह चाकू निकालकर लड़की पर हमला कर देता है। वह नकाबपोश शख्स लड़की पर तब तक हमला करता है जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती है। इस दौरान वहां सड़क पर कई लोग मौजूद थे मगर किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वो उस आदमी को रोके या फिर लड़की को बचाने का प्रयास करें। स्कूटी पर जो लड़का बैठा हुआ था, वह भी डर कर वहां से भाग जाता है।

मिली जानकारी के मुताबिक हत्या की पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। हत्या सूचना मिलने के बाद गौरेला पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। लेकिन इस मामले में अभी तक पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button