पीएम मोदी को लेकर मौलाना रजवी का बड़ा बयान

सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खां को रामपुर की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट से आज बड़ा झटका लगा है। बता दें आजम खान को कोर्ट ने 2019 के डूंगरपुर प्रकरण मामले में दोषी करार दे दिया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क:

आजम खां को कोर्ट से लगा बड़ा झटका

सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खां को रामपुर की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट से आज बड़ा झटका लगा है। बता दें आजम खान को कोर्ट ने 2019 के डूंगरपुर प्रकरण मामले में दोषी करार दे दिया है। जिसके बाद अब उन्हें इसी प्रकरण में सजा सुनाई जाएगी।

प्रचंड गर्मी के बीच एके शर्मा का बड़ा बयान

यूपी में बिजली कटौती कों गंभीरता से लेते हुए उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि आपका सहयोग आवश्यक है। प्रचंड गर्मी के कारण इस समय उत्तर प्रदेश में बिजली की माँग अप्रत्याशित रूप से बढ़ी है। हालांकि, ये एक चुनौतीपूर्ण समय है। विद्युत कर्मी दिन-रात आपकी सेवा में लगे हैं।

नारद राय ने अखिलेश को लेकर कही बड़ी बात

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले बलिया से समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे नारद राय बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जिसके बाद अब नारद राय सपा के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। जहां बलिया में वोटिंग से पहले उन्होंने दावा किया कि वो तीन दिन में सपा की तेरहवीं करवा देंगे।

विपक्ष पर बरसे मुख्यमंत्री योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कुशीनगर जनपद में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान
सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा, जहां अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष के लोग पर्सनल लॉ लाना चाहते है, जिसे बीजेपी कभी नहीं आने देगी।

पीएम मोदी को लेकर मौलाना रजवी का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले बरेली में ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष ओर मुस्लिम धर्मगुरू मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जहां अपने बयानों में रजवी ने कहा कि पीएम मोदी ने मुसलमानों के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। तो मुसलमानों को भी उनका साथ देना चाहिए।

1 जून को होगी इंडिया गठबंधन की बड़ी बैठक

1 एक जून को आखिरी चरण की वोटिंग होनी है। इसी वोटिंग के दिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने इंडिया गठबंधन के सभी घटक दलों की बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में आगे की रणनीति तैयार होगी। जिसमें आपसी समन्वय बिठाने पर चर्चा हो सकती है।

ओम प्रकाश राजभर ने शिवपाल पर कसा तंज

लोकसभा चुनाव के बीच सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा, और कहा कि सपा के महासचिव शिवपाल यादव अभी तक सपा में खुद को सेट नहीं कर पा रहे हैं। तभी तो पार्टी में उनकी बेइज्जती की जा रही है। इसी के साथ ही राजभर ने ये दावा कर दिया कि जल्द ही शिवपाल यादव को भी सेट कर लिया जाएगा।

प्रमोद कृष्णम ने शेयर किया 20 साल पुराना वीडियो

कांग्रेस के पूर्व नेता और कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लोकसभा चुनाव के बीच उन्होंने 20 साल पुराना वीडियो शेयर करते हुए पीडीए पर जमकर निशाना साधा और देश में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने की बात कही।

डिंपल ने भोजपुरी में जनसभा को किया संबोधित

लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की मऊ-70 लोकसभा सीट घोसी में अंतिम चरण यानी 1 जून को मतदान होना है। ऐसे में कन्नौज से सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने घोसी लोकसभा क्षेत्र के दोहरीघाट में एक जनसभा को भोजपुरी में संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले घोसी के जनता के प्रणाम करत बानी। इतना सुनते ही कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाना शुरू कर दिया ।

भीषण गर्मी और लू का रेड अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश समेत भारत के कई राज्यों में प्रचंड गर्मी पड़ रही है। तपिश का आलम ये है कि जैसे आसमान से आग बरस रही है। जिसे देखते हुए मौसम विभाग (IMD) ने आज यानी 29 मई को यूपी के मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, इटावा, औरेया, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी और ललितपुर में भीषण गर्मी और लू का रेड अलर्ट जारी किया।

https://youtu.be/T3BhJk4QxZs

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button