मायावती ने अखिलेश यादव का जताया आभार, बुआ भतीजे में बढ़ रहा प्यार, चर्चाएं तेज 

उत्तर-प्रदेश में उपचुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से अपना दमखम दिखाने में जुटी हुईं हैं। इसे लेकर यूपी का सियासी पारा हाई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में उपचुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से अपना दमखम दिखाने में जुटी हुईं हैं। इसे लेकर यूपी का सियासी पारा हाई है। वहीं इस बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सपा मुखिया अखिलेश यादव का आभार जताया है। दरअसल, मथुरा जिले के एक भाजपा विधायक द्वारा मायावती पर लगाए गए आरोपों के बाद अखिलेश  ने MLA को करारा जवाब दिया, जिसके लिए बसपा चीफ ने उनका धन्यवाद किया है। बसपा प्रमुख ने सपा अध्यक्ष के समर्थन की सराहना की है।

मायावती ने सपा मुखिया का जताया आभार

मायावती ने आगे लिखा है कि सपा मुखिया ने मथुरा जिले के एक भाजपा विधायक को उनके गलत आरोपों का जवाब देकर बी.एस.पी. प्रमुख के ईमानदार होने के बारे में सच्चाई को माना है, उसके लिए पार्टी आभारी है। जबकि भाजपा को इस विधायक के बारे में ऐसा लगता है कि उसकी अब पार्टी में कोई पूछ नहीं रही है। इसलिए वह बसपा प्रमुख के बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी करके सुर्खियों में आना चाहता है, जो अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं इससे एक बार फिर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं बुआ भतीजे में प्यार तो नहीं बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें

  • मायावती ने BJP से इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।
  • उन्होंने कहा कि यदि यह भाजपा का षडयंत्र नहीं है तो पार्टी को उस विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।
  • इसके साथ ही अगर विधायक मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं, तो उनका इलाज कराना चाहिए।
  • अगर भाजपा अपने विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है, तो जनता इसका जवाब अगले विधानसभा चुनाव में देगी।
  • उन्होंने आने वाले 10 उपचुनावों में भी भाजपा को हराने का आह्वान किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button