मायावती को कांग्रेस में शामिल होने का मिला न्योता

लखनऊ। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश में भारी सियासी उठापटक चल रही है। पीएम मोदी को 2024 में रोकने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर बने इंडिया गठबंधन की कलई अगले माह होने जा रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में ही खुल गई। जहां इस अलायंस के घटक दल एक-दूसरे के खिलाफ कैंडिडेट उतार चुके हैं। सपा और कांग्रेस के बीच तकरार इतनी बढ़ गई कि इंडिया अलायंस पर खतरे का बादल मंडराने लगा। इन सबके बीच बीएसपी सुप्रीमो मायावती को कांग्रेस में शामिल होन का न्योता मिला है।
विपक्षी गठबंधन के नेता अभी तक मायावती से इंडिया अलायंस में शामिल होने की अपील कर रहे थे। लेकिन कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तो एक कदम आगे बढक़र उन्हें कांग्रेस में ही शामिल होने का न्योता दे डाला।
अपने बयानों को लेकर अक्सर खबरों में रहने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस एक समंदर है। यहां जो आए हम उसका स्वागत करते हैं। हम तो मायावती जी से भी निवेदन करना चाहेंगे कि वो भी कांग्रेस में आ जाएं, देश को बचाएं।
1 जुलाई को अखिलेश यादव का जन्मदिन था। इस मौके पर बसपा मुखिया मायावती ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी थी। मायावती ने लिखा था, अखिलेश यादव को आज उनके जन्मदिन पर उन्हें व उनके परिवार वालों को हार्दिक बधाई तथा उनकी अच्छी सेहत के साथ लंबी उम्र की शुभकामनाएं।
कृष्णम ने मायावती के इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था, संभावनायें बरकरार हैं. उनका ये ट्वीट उस समय भी काफी वायरल हुआ था।

Related Articles

Back to top button