भाजपा नेता की संपत्ति हो ध्वस्त : मायावती

  • बसपा सुप्रीमो की मांग 
  • आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना शर्मनाक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मध्य प्रदेश के भाजपा नेता पर सख्त कारवाई की मांग की है। ज्ञात हो कि प्रदेश के सीधी जिले में पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला के एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना पर पूर्व सीएम ने बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है।
उन्होंने मांग की है कि आरोपी भाजपा नेता पर सख्त कार्रवाई की जाए। उस पर एनएसए लगाया और उसकी संपत्ति जब्त व ध्वस्त की जाए। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी/दलित युवक पर स्थानीय दबंग नेता द्वारा पेशाब किए जाने की घटना अति-शर्मनाक है। इस अमानवीय कृत्य की जितनी भी निन्दा की जाए वह कम है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद ही सरकार का जागना इनकी संलिप्तता को साबित करता है, यह भी अति-दु:खद है। उन्होंने आगे ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा इस संबंध में मुजरिम को बचाने व उसे अपनी पार्टी का न बताने आदि को त्याग कर उस अपराधी के खिलाफ केवल एनएसए ही नहीं लगाएं बल्कि उसकी सम्पत्ति को जब्त और ध्वस्त करने की कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसी घटनाएं सभी को शर्मसार करती हैं।

आरोपी गिरफ्तार, चलेगा बुलडोजर : नरोत्तम मिश्रा

सीधी। सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला को आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले में मंगलवार रात करीब दो बजे गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को सीधी पेशाब कांड पर कहा कि कृत्य बहुत घृणित और निंदनीय था। कानून अपना काम कर रहा है। ये भाजपा की सरकार है यहां कानून का राज है। घटना सामने आने के बाद तत्काल मुख्यमंत्री जी के कहने पर एनएसए की कार्रवाई और कानूनी कार्रवाई कर दी थी, उसे रात में गिरफ्तार कर लिया गया है। अतिक्रमण पर बुलडोजर भी चलेगा।

आरोपी विधायक प्रतिनिधि है

आरोपी युवक प्रवेश शुक्ला सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला का पूर्व विधायक प्रतिनिधि है। वर्तमान में वह भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता है। वीडियो करीब नौ दिन पुराना है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रवेश शुक्ला एक मानसिक मंदित युवक पर पेशाब करता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि प्रवेश शुक्ला नशे में था।

Related Articles

Back to top button