‘मेट्रो इन दिनों’ की रिलीज डेट बदली, इस दिन ओटीटी पर आएगी फिल्म ‘क्रैक’

डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की रिलीज डेट बदल गई है। इस तरह से फिल्म को.....

4pm बॉलीवुड: डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की रिलीज डेट बदल गई है। इस तरह से फिल्म को देखने के लिए उत्साहित फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान स्टारर मेट्रो इन दिनों अब 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान के अलावा अन्य कई स्टार्स नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘क्रैकः जीतेगा तो जिएगा’ की ओटीटी रिलीज डेट आउट

एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैकः जीतेगा तो जिएगा’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब विद्युत जामवाल के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, फिल्म ‘क्रैकः जीतेगा तो जिएगा’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है और इसकी रिलीज डेट आ गई है। ये फिल्म 26 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

सलमान खान का दुबई से वीडियो वायरल

सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल को हवाई फायरिंग हुई थी। इस मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच सलमान खान कड़ी सुरक्षा के बीच दुबई पहुंचे हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बताते चलें कि सलमान खान अपने ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग’ यानी जिम इक्विपमेंट के लिए दुबई पहुंचे हैं। सलमान खान का ये ब्रांड दुबई में उपलब्ध होगा।

राजकुमार हिरानी का बेटा करेगा एक्टिंग डेब्यू

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। अब खबर आ रही है कि राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। वीर हिरानी डायरेक्टर फिरोज अब्बास खान की ‘लेटर फ्रॉम सुरेश’ में नजर आएंगे। राजीव जोसेफ की ‘लेटर फ्रॉम सुरेश’ एक अनोखा ड्रामा है। बताते चलें कि वीर हिरानी अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर चुके हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कोर्ट से राहत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी फैमिली के चार मेंबर्स को कोर्ट से राहत मिली है। दरअसल, करीब 10 साल पहले नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बाल यौन अपराध सरंक्षण अधिनियम के तहत अपने पति और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में नवाजुद्दीन और उनके परिवार के सदस्यों को क्लीन चिट मिल गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button