भाजपा मुंगेरीलाल के सपने देख रही: मीर

  • कांग्रेस के महासचिव का दावा- कहीं ऐसा न हो इंडिया गठबंधन की सीटें 400 पार हो जाएं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अजमेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की बहुमत से सरकार बनेगी। मीर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चाल, चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने बेनकाब हो गया है। जनता अब गुमराह होने वाली नहीं है। जनता ने बदलाव का मानस बना लिया है और बदलाव शीघ्र ही देखने को मिलेगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी महंगाई और बेरोजगारी जैसे बुनियादी मुद्दों पर चर्चा नहीं कर मुस्लिम, मछली, मटन और मुजरा जैसे अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। जो की प्रधानमंत्री की गरिमा एवं मर्यादा के अनुकूल नहीं है। अबकी बार भाजपा चार सौ पार पर तंज करते हुए मीर ने कहा कि भाजपा मुंगेरीलाल के सपने देख रही है। कहीं ऐसा न हो कि इंडिया गठबंधन की सीट 400 पार हो जाए। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस के पांच न्याय एवं 25 गारंटी पर अपनी मोहर लगाई है और देश में बदलाव देखने को मिलेगा। देश में युवाओं, बेरोजगारों, दलित, महिला, किसान और श्रमिक वर्ग के उत्थान के लिए नई सरकार आएगी। राष्टï्रीय महासचिव गुलाम अहमद मीर ने अजमेर में अल्प प्रवास के दौरान ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में अकीदत के फूल एवं मखमली चादर पेश कर देश में अमन चैन की दुआ की।

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विजयी होगा इंडिया गठबंधन : विकार रसूल

जम्मू। जेकेपीसीसी के अध्यक्ष विकार रसूल वानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं और जनता का भाजपा सरकार से मोहभंग हो गया है। विकार रसूल ने दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठंबधन केंद्र में अगली सरकार बनाएगा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय में एक जॉइनिंग प्रोग्राम के दौरान ये बातें कहीं। उन्होंने पार्टी में कई नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की छह सीटों पर विजयी होगा। उन्होंने कहा, मोदी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं और चार जून को नतीजों के बाद इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button