मोदी तमिलनाडु के मछुआरों की कर रहे अनदेखी : स्टालिन

  • प्रधानमंत्री विश्व गुरु हैं या मौन गुरु

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्न्ई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी श्रीलंका द्वारा तमिलनाडु के मछुआरों पर हमले को केवल देख रहे हैं, जिसने राज्य के मछुआरों के खिलाफ अघोषित युद्ध छेड़ रखा है। स्टालिन ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सवाल किया कि मोदी तमिलनाडु के मछुआरों के खिलाफ हमलों पर श्रीलंका से सवाल करने में क्यों झिझक रहे हैं।
स्टालिन ने सवाल किया कि यदि गुजरात के मछुआरों पर पाकिस्तान द्वारा हमला किया जाए तो क्या मोदी चुप रहेंगे। उन्होंने सवाल किया, आप (मोदी) एक बड़े विश्व गुरु हैं, क्या आप तमिलनाडु के मछुआरों पर हमले के लिए श्रीलंका की निंदा नहीं कर सकते। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) के अध्यक्ष स्टालिन ने मोदी का मखौल उड़ाते हुए सवाल किया कि प्रधानमंत्री मोदी विश्व गुरु हैं या मौन गुरु। उन्होंने कहा कि मछुआरों पर श्रीलंकाई हमलों पर तमिलनाडु के मछुआरे प्रधानमंत्री मोदी से जवाब मांग रहे हैं।
स्टालिन ने आरोप लगाया कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले, मोदी ने मछुआरों पर श्रीलंकाई हमलों के लिए कांग्रेस को कमजोर बताया था, हालांकि, वह अब हमलों को केवल देख रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button