कांग्रेस के न्याय पत्र से डरे मोदी : अविनाश

  • पार्टी पूरी ताकत से यूपी में लड़ेगी चुनाव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस के घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग और लेफ्ट की छाप होने के सवाल पर अविनाश पांडेय ने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस के घोषणा पत्र से डरे हुवे हैं। वह जुमले करते हैं। उनके घोषणा पत्र में हर किसी को 15 लाख देने, किसान की आय दोगुनी करने आदि का वादा पूरा नहीं हुआ है। इसमें केंद्र की असफलता साफ दिख रही है। उनको देश के उत्थान, कल्याण को कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल करना तकलीफ दे रही है।
उन्होंने कहा कि पीएम विष फैलाने और देश को बांटने का काम बंद करें।अविनाश पांडेय ने कहा कि प्रदेश में इंडिया गठबंधन के साथ समन्वयक कर पूरी 80 सीटों पर हम प्रचार कर रहे हैं और जीतेंगे भी। कुछ सीटों पर प्रत्याशी बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह अफवाह है। हमने पूरा जांच परखकर टिकट दिया है और मिलकर संयुक्त रूप से प्रत्याशियों को जिताएंगे। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में यूपी में पार्टी को जीत दिलाने के इरादे से जिलों के पदाधिकारियों के साथ चिंतन मनन शुरू कर दिया है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय व प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने अलग-अलग अवध, प्रयागराज, पूर्वांचल व बुंदेलखंड जोन की बैठक की। इसी के साथ सभी फ्रंटल संगठनों महिला विंग, यूथ विंग, एनएसयूआई, लीगल सेल, सेवादल के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की। इसमें पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वह सपा के साथ प्रदेश में बूथ स्तर पर संयुक्त रूप से समन्वयक कर चुनाव की तैयारी करें। जहां बूथ स्तर पर कमेटियां अभी नहीं बनी हैं, उन्हें तुरंत बनाकर चुनाव में मिशन मोड में जुट जाएं। पान्डेय ने उन्होंने कहा कि सपा के साथ सकारात्मक समन्वयक के साथ जिला, ब्लॉक व राज्य स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। पार्टी प्रदेश में 814 ब्लॉक व बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को तैयार कर दमदारी से चुनाव मैदान में है। एनडीए गठबंधन को इस बार इंडिया गठबंधन हराएगा।

अमेठी-रायबरेली के टिकट में देरी रणनीति का हिस्सा

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय ने कहा है कि राजनीति में रणनीति एक महत्वपूर्ण चीज होती है। इसी के तहत अमेठी, रायबरेली में प्रत्याशी की घोषणा नहीं हो रही है। रणनीति के तहत केंद्रीय नेतृत्व इस सीट पर सही समय पर प्रत्याशी की घोषणा करेगा। इन सीटों से गांधी परिवार के लोगों और उनके आम लोगों का जुड़ाव है। आम लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावना से केंद्रीय नेतृत्व को अवगत करा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button