मोदी-योगी की सरकार दमनकारी: राय

  • प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- जिस बुलडोजर से सरकार डराती है उसका मुंह तोड़ देंगे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी में कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कल प्रदेश मुख्यालय पर आकर अपना पदभार ग्रहण किया। इस दौरान नए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। तो वहीं कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं व पार्टी के लिए जान की बाजी तक लगाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि दमन के खिलाफ कांग्रेस शहर से लेकर गांव तक सडक़ पर संघर्ष करती नजर आएगी।
मोदी-योगी की सरकार दमनकारी है। जिस ईडी-सीबीआइ व बुलडोजर से डराया जाता है, मैं उस बुलडोजर का मुंह मोड़ दूंगा। लाठी-गोली चलेगी तो छाती खोलकर खड़े होंगे। पीठ नहीं दिखेगी। अजय राय ने कहा कि सरकार को चुनौती देता हूं कि बुलडोजर चलाना है तो अजय राय के घर पर चलाओ। मैं डरने वाला नहीं। अपनी बात भगवान गणेश की स्तुति से आरंभ करते हुए अजय राय ने कहा कि महादेव की नगरी से आया हूं। गौतमबुद्ध, संत रविदास, कबीरदास, लाल बहादुर शास्त्री भी काशी की धरती से आते हैं। काशी की जो सोच-मिजाज है, वहीं कांग्रेस की सोच-मिजाज है। जहां हिंदू-मुस्लिम, सिख, ईसाई व सभी धर्म के लोग एक समान हैं। सरकार ने मुझे वर्ष 2017 में रासुका लगाकर सात माह के लिए जेल भेज दिया था, पर मैं तब भी पीछे नहीं हटा। कहा कि 24 अगस्त को पदभार संभालने का निर्णय इसलिए किया कि आज यूपी से लोकसभा चुनाव 2024 में केंद्र सरकार बदलने का संदेश देना था।

राहुल गांधी को पीएम बनाने में यूपी की बड़ी जिम्मेदारी

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2024 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं, तो सबसे बड़ी   जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश की है। चूक गए, कमजोर प? गए तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नहीं बना पाएंगे। इसके लिए कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर काम करना होगा। दिन-रात मेहनत करनी होगी। पदभार ग्रहण समारोह को कांग्रेस की नीति निर्धारण राजनीतिक इकाई-कार्यसमिति के सदस्य सलमान खुर्शीद, सांसद प्रमोद तिवारी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री, अजय कुमार लल्लू, बृजलाल खाबरी, महासचिव धीरज गुर्जर, वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया, सुप्रिया श्रीनेत, आराधना मिश्रा मोना व अन्य ने भी संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button