मुनव्वर फारुकी पर अंडे से हुआ हमला, सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद आया उनका 7वां ट्रैक

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल यानी ईद 2024 के मौके पर वर्ल़्डवाइड रिलीज हो.....

4pm बॉलीवुड : बॉलीवुड की दुनिया से कुछ न कुछ मिर्च मसाला आता रहता है तो चलिए जानते हैं इन खबरों के बारे में जिन्होंने आज सुर्खियां बटोरी है।टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल यानी ईद 2024 के मौके पर वर्ल़्डवाइड रिलीज हो गई है. हालांकि इस दिन अजय देवगन की फिल्म मैदान भी टक्कर देने बॉक्स ऑफिस पर उतरी है. इसी बीच बड़े मियां छोटे मियां का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस और दर्शकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी ट्विटर पर अपना रिव्यू दे दिया है.

आइए आपको बताते हैं BMCM के लिए कैसा है एक्स व्यूअर्स का रिएक्शन…एक यूजर ने लिखा, बड़े मियां छोट मियां के साथ पूरा हुआ. क्या शो है अली अब्बास ज़फ़र, मैसिव प्योर मास इंटरवल के साथ 5 से 6 बोल्ड प्योर एक्शन . अक्षय कुमार आप एक्शन क्लाइमेक्स में भगवान हैं ग्रैंड प्योर लिट. फास्ट स्क्रीनप्ले और आकर्षक फैन स्टफ एक मास फिल्म है

दूसरे यूजर ने ऑडियंस का रिव्यू देते हुए रिव्यू शेयर किया है. वहीं फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. तीसरे यूजर ने फिल्म को पॉजीटिव रिव्यू मिलने की बात कही है. इसके अलावा फिल्म को शुद्ध एक्शन एंटरटेनर बताया है. फिल्म की बात करें तो पहले बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. लेकिन रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 11 अप्रैल यानी ईद 2024 के दिन कर दिया गया है. फिल्म के निर्देशन अली अब्बाज जफर हैं, जिसका बजट 300 से 350 करोड़ का बताया जा रहा है.मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आये .

‘सिकंदर’ बनकर लौटेंगे सलमान खान

बॉलीवुड पर राज करने वाले सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इसके जरिए सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल से पर्दा उठा दिया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने ईद की बधाइयां देने के साथ अपने फैंस को खुश भी कर दिया है। सलमान खान की अगली मूवी सिकंदर साल 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी के लिए सलमान ने डायरेक्टर ए आर मुरुगदोस से हाथ मिलाया है।

ऋतिक रोशन से मुकाबला करने को तैयार जूनियर एनटीआर

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी, जिसमें ढेर सारा एक्शन भरा हुआ है। वहीं, अब मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का पहला शेड्यूल आयान मुखर्जी के इटली जाने के साथ ही शुरू हो गया था। उन दिनों फिल्म में खूंखार विलेन का रोल निभाने वाले जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म देवरा की शूटिंग में बिजी थे,

जिस वजह से वह शूटिंग नहीं कर पाए थे, लेकिन अब जूनियर एनटीआर शूटिंग के लिए रेडी हो गए हैं। वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई आ रहे हैं।जूनियर एनटीआर (Jr NTR) साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं, लेकिन अब एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वॉर 2 जूनियर एनटीआर की पहली हिंदी फिल्म होगी और इसमें वह विलेन का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म में जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच जबरदस्त मुकाबला होगा और अब इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर ने समय निकाल लिया है।

मुनव्वर फारुकी पर अंडे से हुआ हमला

मुनव्वर फारुकी की बिग बॉस में जीत के बाद पॉपुलैरिटी और भी भड़ गई है। आए दिन मुनव्वर किसी न किसी कारण से चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार मुनव्वर के साथ कुछ ऐसा हो गया है जो शायद किसी ने सोचा भी न था। मुनव्वर मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर इफ्तार पार्टी के लिए पहुंचे थे, लेकिन यहां माहौल बिगड़ गया और मुनव्वर के ऊपर अंडे फेंके गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनव्वर जब मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर इफ्तार पार्टी के लिए पहुंचे तो उन्हें देखते ही भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस समय तक सब ठीक था लेकिन मामला तब बिगड़ गया, जब एक रेस्टोरेंट के मालिक ने मुनव्वर पर गुस्से में अंडे फेंके। रिपोर्ट्स की माने तो रेस्टोरेंट के मालिक और उसके 5 स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद आया उनका 7वां ट्रैक

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद का उनका सातवां गाना रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच में जबरदस्त शेयर किया गया। ये गाना सिद्धू मूसेवाला के करीबी दोस्त सनी माल्टन के यूट्यूब अकाउंट से रिलीज किया गया है। गाने में सिद्धू के भी कुछ विजुअल्स दिखाई दे रहे हैं।दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘410’ रिलीज हो चुका है। गाने ने उनकी यादें फैंस के बीच एक बार फिर ताजा कर दी हैं। इसके पहले भी सनी माल्टन ने सिद्धू मूसेवाला के साथ ‘लेवल्स’, ‘नेवर फोल्ड’, ‘जस्ट लिसन’ जैसे गानों में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button