महुआ पर निशिकांत दुबे का फिर से निशाना, बोले- खाता ना बही दुबई दीदी जो कहे वही सही

नई दिल्ली। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ पूछताछ के लिए नकद आरोपों पर चल रहे विवाद के बीच, शिकायतकर्ता और भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया कि मामले में गवाह दर्शन हीरानंदानी को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने मोइत्रा का जिक्र करते हुए कहा कि दुबई दीदी बिजनेसमैन के संपर्क में हैं। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से इस मामले पर कार्रवाई करने का आग्रह किया। अपने एक्स पोस्ट में उन्होंने लिखा कि सूचना के अनुसार दर्शन हीरानंदानी व दुबई दीदी( सांसद) सम्पर्क में हैं। गवाह को प्रभावित करने की कोशिश चल रही है। लोकसभा अध्यक्ष को कारवाई करनी चाहिए।
एक और पोस्ट में भाजपा सांसद ने लिखा कि दुबई दीदी ने कुछ लोगों को जिरह के लिए कहा,लोकसभा के नियमों ख़ासकर कौल-शकधर किताब के पेज 246 के तहत कोर्ट, कचहरी, हल्ला गुल्ला से संरक्षित है। खाता ना बही दुबई दीदी जो कहे वही सही। जबाब राष्ट्रीय सुरक्षा व भ्रष्टाचार का चाहिए, यहॉ तो अखाड़ा की तैयारी है। एक और पोस्ट में उन्होंने कहा कि आरोपी सांसद के उपर दुबई का इतना नशा है कि मेरा भी नाम कमिटि के चेयरमैन को लिखे पत्र में दुबई कर दिया है, मोहतरमा ने मेरा दुबे नाम बदलकर अपने मानसिक स्थिति का वर्णन कर दिया है, हाय रे क़िस्मत?
महुआ मोइत्रा के एक साक्षात्कार को लेकर भी निशिकांत दुबे ने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि आज साक्षात्कार में महुआ ने पूरे झारखंड व बिहार का अपमान मुझे कुत्ता कह कर कहा। इस महिला का भगवान ही मालिक है। ये देवी हराम का खाएँगे तो संसद में हरामी हरामी जपेंगे। उन्होंने यह भी लिखा कि डिग्री वाली महुआ जिसने चंद पैसे के लिए देश की सुरक्षा को रख दिया गिरवी, औरत की भाषा ज्ञान। 1.संसद में सांसदों को कहना हरामी। 2. बिहारी गुंडा। 3. झारखंडी कुत्ता यह है अंग्रेज़ी संस्कार।

Related Articles

Back to top button