भाजपा की विदाई तक कोई ढिलाई नहीं : राजभर

लखनऊ। सुभासपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब तक भाजपा की विदाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं। यह नारा आज से लागू हो गया है। मैंने भारतीय जनता पार्टी का दरवाजा पूरी तरह से बंद कर दिया है। अब इस सरकार का सफाया निश्चित है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने नौजवानों के सपनों को तोड़ने का काम किया है। चुनाव से पहले रोजगार, अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य और इलाज देने का वादा किया था लेकिन सभी सपनों को तोड़ दिया। गठबंधन की सरकार बनी तो रोजगार, अच्छी शिक्षा और अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं देंगे।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे समाजवादी पार्टी की देन है। जनता के मूड को भांपते हुए राजभर ने भोजपुरी में कहा कि खम्मा त हिलबे करी। जबले हूरल न जाई, सरकार तब तक ना बदली। सरकार 60 पैसा प्रति यूनिट बिजली खरीद रही है और ग्रामीण अंचल में 7 से 8 रुपये में बिजली प्रति यूनिट दे रही है। सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाओ बिजली बिल माफ कर दिया जाएगा। गुजरातियों ने मिलकर उत्तर प्रदेश को पैदल कर दिया है।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने के बाद सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पहली बार अखिलेश यादव के साथ यात्रा में शामिल हुए। इससे पहले उन्होंने 27 अक्टूबर को अखिलेश यादव के साथ मऊ में जनसभा की थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button