कर्नाटक में नहीं कोई मोदी लहर, 20 सीटें जीतेगी कांग्रेस: सिद्धारमैया

बेंगलुरु। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मोदी लहर को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि कर्नाटक में कोई मोदी लहर नहीं है। सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गारंटी योजनाओं के पक्ष में एक लहर है। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी राज्य में कुल 28 लोकसभा सीटों में से 20 सीटें जीतेगी।

जनता का आशीर्वाद कांग्रेस के साथ: CM

मतदान करने के बाद सिद्धारमैया ने कहा कि कर्नाटक में कोई मोदी लहर नहीं है। यहां केवल गारंटी की लहर है। कांग्रेस लगभग 20 सीटें जीतने वाली है, क्योंकि हमारी सरकार की योजनाएं बिना किसी मध्यस्थ के जनता तक पहुंची है। हर महीने लोगों के बैंक खातों में पैसा पहुंचा है। सिद्धारमैया ने भरोसा जताया कि जनता का आशीर्वाद कांग्रेस के साथ है।

उन्होंने कहा कि पिछले साल विधानसभा चुनाव में भी जनता ने कांग्रेस को जीत दिलाई थी। पहले चरण के 14 सीटों में कांग्रेस को कितनी सीटों में जीत मिलेगी, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल, स्पष्ट रूप से इसे नहीं बताया जा सकता है। यह एक सीक्रेट बैलट है, लेकिन हम यहां ज्यादातर सीटें जीतेंगे।

PM मोदी को सता रहा हार का डर: सिद्धारमैया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों पर निशाना साधते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि पीएम मोदी हताश हो चुके हैं। उन्होंने जो भाषण दिया, वह किसी भी पीएम का भाषण नहीं था। वह गैर-संविधानिक है। मुझे ऐसा लगता है कि वह हताश हो चुके हैं। उन्हें हारने का डर सता रहा है।

सिद्धारमैया ने पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस नेता एचडी देवगौड़ा पर अवसरवादी राजनीति करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान भावुक होने पर पूर्व प्रधानमंत्री पर कटाक्ष भी किया। कर्नाटक के सीएम ने कहा कि जनता जानती है कि यह सब सच नहीं है, बल्कि सब झूठ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button