टीएमसी के लिए कोई विशेष ट्रेन नहीं, पार्टी को करनी पड़ी दिल्ली विरोध प्रदर्शन के लिए बसों की व्यवस्था

नई दिल्ली। पूर्वी रेलवे ने 2-3 अक्टूबर के विरोध कार्यक्रम के लिए अपने समर्थकों को हावड़ा से दिल्ली ले जाने के लिए विशेष ट्रेन चलाने के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के अनुरोध को शुक्रवार को ठुकरा दिया। 2 और 3 अक्टूबर को पार्टी के निर्धारित विरोध कार्यक्रम के लिए दिल्ली पहुंचने के लिए बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता और जॉब कार्ड धारक कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में एकत्र हुए। टीएमसी 2 और 3 अक्टूबर को मनरेगा के तहत पश्चिम बंगाल के लिए धन को कथित रूप से अवरुद्ध करने के लिए भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी। पार्टी के मुताबिक, महिलाओं और बच्चों सहित जॉब कार्ड धारकों को दिल्ली ले जाने के लिए ट्रेन के डिब्बे बुक किए गए थे।
वरिष्ठ टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने कहा कि जमा की गई जमा राशि पूर्वी रेलवे द्वारा वापस कर दी गई। कथित तौर पर, इन लोगों को दिल्ली ले जाने के लिए 50 बसों की व्यवस्था की गई है। एक्स को संबोधित करते हुए टीएमसी नेता ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेशर्मी से जमा राशि स्वीकार करने के बाद एक विशेष ट्रेन प्रदान करने से इनकार कर दिया। अपने वाजिब बकाए के लिए विरोध करने के पश्चिम बंगाल के अधिकार में यह ज़बरदस्त रुकावट उनके डर का स्पष्ट प्रमाण है। उन्हें पश्चिम बंगाल के लोगों के सामने झुकते हुए देखना अच्छा लगता है।
टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने भी विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि मैं उनके फैसले की निंदा करता हूं क्योंकि वे हमारे कार्यक्रम को खराब करना चाहते हैं। हम डरेंगे नहीं और वे हमें डरा नहीं सकते. सरकार चली गई है लेकिन हम डरेंगे नहीं।

Related Articles

Back to top button