अब अनुप्रिया पटेल ने दिया जयंत चौधरी की RLD को ये बड़ा ऑफर…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तारीख करीब आते-आते सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में नेताओं को व दलों को अपने साथ जोड़ने की कवायद भी जारी है। इस कड़ी में एनडीए में शामिल अपना दल (एस) की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने राष्ट्रीय लोक दल को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिससे इंडिया गठबंधन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

आरएलडी का स्वागत

दरअसल, भाजपा के बाज अब अनुप्रिया पटेल ने जयंत चौधरी के राष्ट्रीय लोक दल को एनडीए गठबंधन में शामिल होने का ऑफर दे दिया है। उन्होंने कहा कि आरएलडी से लेकर तमाम दल जो एनडीए गठबंधन से जुड़ना चाहते हैं सभी का स्वागत है। उन्होंने आगे कहा कि सबको आना चाहिए। मोदी सरकार देश के लिए बेहतरीन काम कर रही है। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मुझे लगता है कि सभी साथ आकर जो हमने 2027 तक भारत को विकसित देश बनाने का सपना देखा है उसको मिलकर पूरा करना है।

लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी कर रहा एनडीए

इसके अलावा अनुप्रिया पटेल ने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी करेगा। 2024 के चुनाव में एनडीए 2014 से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन निराश और हताश लोगों का गठबंधन है। राजनीति में बने रहने के लिए यह गठबंधन बनाया गया है। इनका जनता की समस्याओं से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है।

Related Articles

Back to top button