अब ओटीटी पर रिलीज हुई मिशन रानीगंज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मिशन रानीगंज कुछ समय पहले रिलीज हुई थी और फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी। अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मिशन रानीगंज इस साल सबसे चर्चित फिल्मों में से रही है। थिएटर्स में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी अब मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला ले लिया। फैंस को अक्षय की इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू आज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।
स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने कुछ समय पहले अपने फैंस और फॉलोअर्स को फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में अपडेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था। नेटफ्लिक्स ने मिशन रानीगंज का एक प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, एक असंभव काम। एक आम आदमी। एक अटूट भावना। मिशनरानीगंज अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। इसके बाद आज नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी पर स्ट्रीमिंग होने की खबर साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

क्या है मिशन रानीगंज की कहानी

फिल्म के बारे में बात करें तो ये कहानी यह थ्रिलर 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में हुई एक सच्ची घटना से प्रेरित है, जिसमें छह खनिकों की मौत हो गई थी और 65 लोग बाढ़ वाली कोयला खदान में फंस गए थे। अक्षय कुमार फिल्म में एक खनन इंजीनियर और बचाव अधिकारी जसवन्त सिंह गिल बने हैं। उन्होंने 65 खनिकों को जान पर खेल कर बचाया था।

Related Articles

Back to top button