बीजेपी को हराने के लिए ओमप्रकाश राजभर ने ओवैसी से मांगी मदद

पांच से दस सीटों का दिया ऑफर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने अब बीजेपी को हराने के लिए एआईएमआईएम चीफ असुद्ïदीन ओवैसी से मदद मांगी है। राजभर ने एक बयान में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव से गठबंधन में ओवैसी शामिल हो जाएं। उन्होंने कहा कि वे गठबंधन में शामिल होते हैं तो उन्हें 5-10 सीटें दी जाएंगी। राजभर ने कहा कि 100 सीटों पर चुनाव लड़ने से उन्हें जीत नहीं मिलेगी। 5-10 सीटों पर चुनाव लड़ते हैं तो उनका जीतना तय है।

राजभर ने कहा 100 सीटों पर मत लड़िए। 100 सीट कोई भी पार्टी नहीं देगी। हमने कहा कि 100 सीट मत मांगिए, कोई नहीं देगा। 10 सीट पर लड़ना है तो बताइए फिर बात करें। ओवैसी लोकसभा सांसद हैं और हिंदुस्तानी हैं, उनसे गठबंधन में हर्ज नहीं। एआईएमआईएम प्रवक्ता वसीम वकार ने राजभर के बयान को भ्रम फैलाने वाला बताया और कहा कि अखिलेश यादव बताएं कि वो कौन सी 10 सीटें हैं जो वे हमें देंगे। उन्होंने कहा कि राजभर सिर्फ गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उधर बीजेपी ने भी राजभर के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पता चल गया कि ओवैसी किसकी बी टीम हैं।

ओवैसी बीजेपी की बी टीम नहीं, बल्कि सपा की बी टीम : सिद्घार्थ नाथ

योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर के बयान से यह साबित हो गया है कि ओवैसी बीजेपी की बी टीम नहीं है बल्कि सपा की बी टीम है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा जो सच था वह अब लोगों के सामने आ गया है। उन्होंने कहा है कि सपा और एआईएमआईएम व अन्य दल एक साथ मिलकर प्रदेश में सांप्रदायिकता का माहौल बना रहे हैं। ओवैसी तो सांप्रदायिकता फैलाने के माहिर है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा यूपी चुनाव में जितनी सांप्रदायिक नौटंकी कर सकते हैं ओवैसी करेंगे, उससे जो लाभ है वह समाजवादी पार्टी को मिले इस दिशा में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा अब सच सामने है और जनता ही इस मामले में कोई फैसला करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button