ओमप्रकाश राजभर का अकाउंट हैक, एफबी ने चेताया

लखनऊ। यूपी चुनाव के बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का फेसबुक हैक कर लिया गया। ये पता नहीं चल सका है कि हैकिंग किसने की। फिलहाल फेसबुक टीम ने बताया है कि अकाउंट से कोई असामान्य गतिविधि नहीं हुई है। फेसबुक ने राजभर को जवाब देते हुए लिखा है कि आप चाहे तो अपने एडमिन से फिर से अपना अकाउंट जोड़ने के लिए कह सकते हैं। इसके बाद भी अगर आपको लगता है कि आपका अकाउंट हैक कर लिया गया है तो फेसबुक की सिक्योरिटी टीम को बताए। वहीं राजभर अभी इस मामले में चुप है। सुभासपा के नेताओं ने कहा कि फिलहाल अकाउंट हैक होने की जानकारी उन्हें नहीं है। कुछ गड़बड़ी हैं, ऐसा मैसेज आया है। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर दलित व पिछड़े समाज के बड़े नेता है।

पूर्वांचल में उनकी अच्छी खासी पैठ हैं। इन दिनों वह गठबंधन की सरकार बनाने के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि वे 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी भी स्थिति में भाजपा को हराकर ही दम लेंगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि सीएम योगी उनकी हत्या कराना चाहते हैं। परेशान करने के लिए मेरे ऊपर हमला व सोशल मीडिया जैसी चीजों पर उत्पात कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि चार चरणों में सपा की बढ़त देख भाजपा डर गई है। इसी वजह से वो पूर्वांचल में वोटिंग से पहले राजभर के अकाउंट के साथ खेला करना चाहते हैं। मगर फेसबुक ने समय रहते ही गड़बड़ी को पकड़ लिया।

जरूरत पड़ी तो थाना फुंकवाकर न्याय दिलाऊंगा!

लखनऊ। भाजपा गठबंधन व पूर्वांचल के नेता संजय निषाद का एक विवादित बयान वायरल है। फिलहाल इस वीडियो या बयान की पुष्टिï 4पीएम नहीं करता है, यह खबर एक वेबसाइट के आधार पर लिखी गई है। उस वेबसाइट की माने तो संजय निषाद ने एक जनसभा में कहा कि हम मोदी से बात करते हैं। अमित शाह से बात करते हैं। योगी से बात करते हैं और अगर जरूरत पड़ी तो थाना फुंकवा कर आपको न्याय दिलाएंगे। निषाद पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष संजय निषाद राजनीतिक अखाड़े में जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के बयान दे रहे हैं। बलहा विधानसभा में भाजपा की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि आप को न्याय दिलाने के लिए जरूरत पड़ी तो थाना फुंकवाकर न्याय दिलाएंगे। ये बातें सुनते ही तालियों की गड़गड़ाहट से पंडाल तो गूंज गया, लेकिन बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो चारों ओर चर्चाएं शुरू हो गईं। फिलहाल 4पीएम के पास ऐसा कोई वीडियो नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button