यूपी में एक बार फिर से क्रांति की जरूरत : मुलायम सिंह

  • कार्यालय पहुंचे सपा संरक्षक, युवाओं संग लगाई चौपाल

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अचानक लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंच गए। जहां उन्होंने युवाओं संग चौपाल लगाई। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि 2022 का चुनाव युवाओं का चुनाव है। देश को एक बार फिर से क्रांति की जरूरत है और क्रांति समाजवाद से ही होगी। वह अचानक सपा कार्यालय पहुंचे थे। उन्हें अपने बीच पाते ही सपा कार्यकर्ता जोश से भर उठे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरी क्षमता से चुनाव में जुटने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जनता परेशान है और इस बार प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

सपा के राष्टï्रीय महासचिव सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि भाजपा के कई नेता हमारे संपर्क में हैं। भाजपा के कई विधायक चुनाव हारने वाले हैं, लिहाजा हम उनको पार्टी में नहीं लेंगे। जीतने वाले बीजेपी के विधायक भी हमारे संपर्क में हैं। हम उनको सपा में लाएंगे। कुछ दिन में हम भी बीजेपी से कई नेताओं को सपा में शामिल कराएंगे। सपा नेताओं के यहां छापे से भाजपा की हताशा साफ दिखाई दे रही है। भाजपा ने हार स्वीकार कर ली है। प्रदेश की जनता ने भाजपा को पूरी तरह से नकार दिया है। कहा कि अभी तो छापे की शुरुआत हुई है। कुछ दिन पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव के पीएस के यहां भी छापा डाला गया था, लेकिन कुछ नहीं मिला। अब पुष्पराज जैन के यहां छापा डाला गया है।

कल किसी और सपा नेता या कार्यकर्ता के यहां भी छापा डाला जाएगा, इसके लिए तैयार रहना होगा। कहा कि भाजपा प्रदेश से जा रही है, इसलिए भड़ास निकाल रही है। कहा कि जितने छापे पड़ेंगे सपा उतनी मजबूत होगी। कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता के अंदर इतना गुस्सा है कि सपा को सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता। आने वाले चुनाव में सपा को अभूतपूर्व और ऐतिहासिक विजय मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button