टीम के जाल में देर रात एक बार फंसा तेंदुआ, जाल फाड़कर फिर भागा

A leopard trapped in the team's net late at night, ran away after tearing the net

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। लखनऊ शहर में घुसा तेंदुआ करीब 20 घंटे बाद भी पकड़ में नहीं आया है। तेंदुआ अब तक 5 लोगों को हमला करके लहूलुहान कर चुका है। रेस्क्यू करने पहुंची वन विभाग की टीम के जाल में देर रात एक बार तेंदुआ फंसा। लेकिन वह जाल फाड़कर भाग निकला। इसके बाद वन विभाग की टीम भी डरी-डरी है। एक बार तो तेंदुए की दहाड़ सुनकर वनकर्मी भाग गए। तेंदुआ अभी भी उसी इलाके में घूम रहा है। रविवार सुबह पुलिस और वन विभाग की टीम ने फिर से घेराबंदी की तो तेंदुआ एक चारदीवारी के भीतर घुस गया।

टीम ने शनिवार रात जाल बिछाकर किसी तरह तेंदुए को फंसाया। लेकिन जाल के भीतर से उसकी दहाड़ सुन पुलिस और वन विभाग की टीम भाग खड़ी हुई। इसकी बीच तेंदुआ जाल फाड़कर भाग निकला। जाल से छूटने के बाद तेंदुआ हमलावर हो गया। उसने इलाके की एक महिला समेत तीन लोगों को बुरी तरह से घायल कर दिया।

इसकी सूचना पर टीम फिर से उसके पीछे दौड़ी। इस पर पलटवार करते हुए तेंदुए ने एक मीडिया कर्मी और रेस्क्यू टीम के सिपाही पर हमला कर दिया। गुडम्बा इंस्पेक्टर सतीश साहू का कहना है कि तेंदुए का लगातार पीछा किया जा रहा है। वह एक बाउंड्री के भीतर है। पकड़ने का प्रयास चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेंदुआ रातभर इलाके में घूमता रहा। लोग इसलिए भी नाराज है कि जानकारी देने के बाद भी वन विभाग की टीम करीब 4 घंटे बाद मौके पर पहुंचीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button