‘एक दिन देश पर राज करेगी आम आदमी पार्टी’, दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक दिन देश पर राज करेगी. केजरीवाल ने अपनी पार्टी ‘आप’ को दुनिया में सबसे तेजी से बढऩे वाली पार्टी बताया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में जितने भी लोग आए हैं, वो सब दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती हुई पार्टी का हिस्सा हैं.
केजरीवाल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा, पूरी दुनिया में आज तक कोई ऐसी पार्टी नहीं हुई है, जिसने इतनी तेजी से तरक्की की हो. दिल्ली के सीएम ने कहा कि गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉड्र्स में पार्टी का नाम शामिल होना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी आज देश की तीसरे नंबर की पार्टी बन गई है. हमने दिल्ली में सरकार बनाई, पंजाब में सरकारी बनाई. गुजरात में हमने 14 फीसदी वोट हासिल किए और पांच विधायक बनाए.
केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी. उन्होंने कहा कि गोवा में हमने दो विधायक बनाए और अब आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी की दर्जा मिला है. पूरे देश में तीसरे नंबर पर आ गए. कहने को तो देश में 1350 पार्टियां हैं, लेकिन हमने सभी को पछाडक़र तीसरे नंबर पर आ गए. केजरीवाल ने कहा कि जितनी तेजी से हम आगे बढ़ रहे हैं मेरा दिल कहता है कि एक दिन कांग्रेस बीजेपी को पीछे छोडक़र देश पर आम आदमी पार्टी का राज होगा.
उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ऐसे शख्स मनीष सिसोदिया जो देश में शिक्षा क्रांति लेकर आए. सत्येंद्र जैन जो स्वास्थ्य में क्रांति लेकर आए, उन्हें इन्होंने जेल में डाल रखा है. कभी आपका दिल कमजोर पड़े तो इन सभी आप नेताओं को याद कर प्रेरणा ले लेना जो भगत सिंह जी के रास्ते पर चलकर आज जेल की सलाखों के पीछे हैं.
उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कोई ईमानदार नहीं हैं. कोई भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं हैं. 27 जून को मोदी जी ने एनसीपी को भ्रष्टाचारी बताया था. उन्होंने जिस नेता को 70,000 करोड़ का घोटालेबाज बताया था, बीजेपी के साथ आते ही उसे उपमुख्यमंत्री बना दिया. असम में जिसे गालियां दी, कहा इसे जेल भेजेंगे. बीजेपी में आते ही उसे मुख्यमंत्री बना दिया. बंगाल में जिस सुवेंदु अधिकारी शारदा चिटफंड घोटाला के लिए गालियां दीं, उसे भाजपा में शामिल कर उसके पाप धो दिए. क्या ये प्रधानमंत्री की ईमानदारी है?

 

Related Articles

Back to top button